नाइट क्वीन इंडस्ट्री में धूमधान से मनाया गया ईद का त्यौहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भरवाई रोड पर स्थित नाइट क्वीन इंडस्ट्री में ईद का त्यौहार बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर नाइट क्वीन के सी.ई.ओ. करण कपूर ने मुस्लिम भाईचारे का मुंह मीठा करवाते हुए उन्हें ईद की बधाई दी। इस मौके पर करण कपूर ने कहा कि वह समय कितना अदभुत और खुशियों से भरा होता है जब हम अपने दिन-त्यौहार एकजुटता के साथ मिल जुलकर मनाते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सनातन धर्म में दीपावली, होली, राम नवमीं व कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाए जाते हैं उसी प्रकार मुस्लिम समुदाय में ईद का बड़ा महत्व है। इसलिए हमें एक दूसरे के त्यौहार में शामिल होकर भारतीय होने पर गर्व महसूस करना चाहिए। दुनिया में भारत देश ही एक ऐसा देश है जहां पर हम सभी पर्व एक साथ मनाते हैं, जो हमारी विलक्ष्ण पहचान को उजागर करता है।

इसलिए बाहरी ताकतें हमारी एकता को खण्डित करने के प्रयास में रहती हैं। लेकिन हमारा भाईचारा और एक दूसरे पर विश्वास की डोर हमारी एकता को खण्डित नहीं होने देती। इस मौके पर इसतियाक, दानिश, तबीब, समसाद, आसिफ, शाहनवाज़, सजाद, मतबीर एवं मिंटू आदि ने करण कपूर द्वारा ईद मुबारक दिन की खुशी उनके साथ सांझा करने पर उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे शब्दों में बयान नहीं कर सकते कि उन्हें कितनी खुशी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here