25 लाख का ट्यूबवैल फतेहपुर वासियों को समर्पित: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस ने आम जन जीवन ही नहीं बल्कि हर वर्ग तथा हर कामकार को प्रभावित किया है। सरकारी विकास कार्यों में भी इस कारण अटकन पड़ी तथा सारे काम ठप्प हो गए थे। पर अब जिंदगी की गाड़ी दोबारा रास्ते पर आ रही है। कुछ विकास कार्य दोबारा आरंभ हो गए हैं तथा कुछ संपूर्ण भी हो गए हैं तथा मुझे यह पूरे किए गए प्रोजेक्ट अपनी जनता को समर्पित कर दिल से खुशी मिल रही है। यह विचार विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने व्यक्त किए। उस समय वह गांव फतेहपुर में ट्यूबवैल का उद्घाटण कर रहे थे।

Advertisements

25 लाख की लागत के इस ट्यूबवैल के चालू होने के साथ फतेहपुर वासियों को पानी की सप्लाई निर्विघ्न मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि मैं अपने फतेहपुर वासियों की पानी की समस्या दूूर करने में सहायक हुआ हूं। इस अवसर पर डा. राज ने फतेहपुर की सडक़ों के चलते काम का निरिक्षण किया। फतेहपुर गांव की निर्माणाधीन पुली भी लगभग पूर्ण होने पर है तथा वहां भी डा. राज ने पहुंच कर निरिक्षण किया।

इस मौके पर गांव वासियों के साथ भी उन्होंने राबता कायम किया तथा उनकी सुख-स्मृद्धि जानी व और समस्याओं के बारे भी जानकारी ली। गांव वासियों की तरफ से गांव में करवाए जा रहे विकास संबंधी डा. राज का धन्यवाद किया गया। डा. राज ने कहा कि वह अपने हलके को विकसित करने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध हैं तथा हर गांव की हर समस्या से न केवल अवगत हैं बल्कि उसको जल्द से जल्द हल करने के लिए कार्यरत हैं। इस मौके पर एक्स.ई.एन. वाटर सप्लाई तथा सैनीटेशन विजय, एस.डी.ओज़, सरपंच ठेकेदार सुरिंदर सिंह, हरजिंदर फतेहपुर, दलजीत सिंह, बलबीर सिंह, हरी सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here