प्रदेश के लोगों को स्वच्छ व स्वस्थ माहौल देने के लिए नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार लोगों को प्रदेश में एक अच्छा माहौल देने के लिए स्वच्छ व स्वस्थ समाज का निर्माण करने के लिए प्रयत्नशील है और इसके लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने गांव बसी किकरां में गलियों व नालियों के निर्माण के लिए पंचायत को 18 लाख रुपए का चैक सौंपते हुए रखे। श्री अरोड़ा ने कहा कि गांवों के लोगों को हर बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार का पहला लक्ष्य प्रदेश के लोगों को स्वस्थ रखना है।

Advertisements

उन्होंने प्रदेश के लोगों को कोरोना वायरस व नशे के खिलाफ एकजुटता का आह्वान करते हुए कहा कि दृढ़ निश्चय से ही समाज को इन दोनों नामुराज बीमारियों से बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश से कोरोना वायरस व नशे को जड़ से उखाडऩे के लिए सरकार दृढ़ संकल्प है। उन्होंने कहा कि इसके खात्मे के लिए प्रदेश में बड़े स्तर पर अभियान भी चलाया गया है जो कि लोगों के सहयोग के बिना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि गांवों की पंचायतें प्रदेश को कोरोना व नशा मुक्त बनाने के लिए बहुत उल्लेखनीय कार्य करते हुए सक्रिय भूमिका निभा रही है।

सुंदर शाम अरोड़ा ने अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के चलते सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें और सामाजिक दूरी बनाएं रखे। इसके अलावा बाहर निकलते समय मास्क व समय-समय पर सैनेटाइजर का प्रयोग जरुर करें। उन्होंने कहा कि सावधानी अपना कर ही इस नामुराद वायरस से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि बहुत जरुरी काम होने पर ही घर से बाहर निकला जाए। इस अवसर पर सरपंच कमला देवी, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, कुलदीप अरोड़ा, किरनजीत सिंह, नरिंदर कौर, पलविंदर कौर, अशोक कुमार, जसविंदर सिंह, सुखदेव सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here