कोविड-19 आपदा में रक्तदान करना जीवनदान के समान: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने भाजपा गढ़शंकर मंडल के 14 कार्यकर्ताओं द्वारा कोविड-19 आपदा में भाई कन्हैय्या जी चैरीटेबल ब्लड बैंक में रक्तदान करने पर उन्हें सम्मानित किया।

Advertisements

भाजपा गढ़शंकर मंडल के 14 कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, खन्ना व पाहवा ने किया सम्मानित

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी बताया कि कार्यकर्ताओं के इस प्रयास की सराहना करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि कोरोना आपदा में रक्तदान जीवनदान के समान है। उन्होंने कहा कि आज जहां कोरोना के प्रकोप के कारण संक्र मित मरीज जिंदगी मौत के बीच की लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं रक्तदानीयों द्वारा दान किया गया रक्त उनके लिए संजीवनी से कम नहीं है। खन्ना ने कहा कि जिस प्रकार पुलिस, प्रशासन कोरोना योद्घाओं की तरह कोरोना से जंग में हमारी रक्षा कर रहे हैं वैसे ही रक्तदानी भी रक्त के रूप में जीवनदान दे रहे हैं।

खन्ना ने रक्तदान के पश्चात सभी कार्यकर्ताओं को मास्क व सैनेटाईजर वितरित किए व रक्तदानियों को भाई कन्हैय्या जी चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा जारी प्रमाणपत्र व मैडल देकर सम्मानित किया। इस मौके पर जसदीप सिंह पाहवा, डा. जमील बाली, दिलबाग सिंह, हरीश नैय्यर, जसविंदर सिंह मंडल अध्यक्ष, भुपिंदर सिंह, करन सिंह, अजय ठाकुर, सनी टाक, मोहित, जीत रामगढिय़ा, राजीव कुमार, वनीत कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here