सैनिक हमारी आन-बान और शान हैं, इनका अपमान सहन नहीं किया जाएगा: ठाकुर लक्की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हमारे देश में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो खाते तो यहां का हैं और गुण दूसरों का गाते हैं तथा अपनों को बदनाम करने में उन्हें शायद सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। ऐसा इसलिए है कि भारत सरकार द्वारा ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही नहीं की जाती। जिसके चलते उनके हौंसले और भी बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामले में एकता कपूर द्वारा बनाई गई एक सीरीज़ में भारतीय सेना के जवानों के बारे में गलत दृश्य दिखाए जाने से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं और ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं किया जा सकता, जो अपनी ही फौज के बदनाम करने का औछा काम कर रहे हैं।

Advertisements

-भारत सरकार एकता कपूर द्वारा तैयार सीरीज़ (ट्रिपल एक्स) पर रोक लगाकर देश वासियों की भावनाओं का करे सम्मान

इसलिए भारत सरकार को ऐसी सीरीज़ को दिखाए जाने पर रोक लगानी चाहिए और एकता कपूर व उसके साथियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। अगर सरकार ने कोई ठोस कदम न उठाए तो श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना पूरे देश में आंदोलन शुरु करेगी, जिसकी जिम्मेदारी एकता कपूर की होगी, क्योंकि उसी के कारण हालात खराब होंगे तथा सरकार को समय रहते इस पर रोक लगानी चाहिए। यह बात श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने एकता कपूर की ऑन लाइन सीरीज़ पर रोक की मांग करते हुए कही। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि हमारी सेना के जवान अपनी जान पर खेल कर हमारी सरहदों की रक्षा कर रहे हैं और रोजाना कई सैनिक शहादत का जाम पी जाते हैं।

लेकिन एकता कपूर जोकि अश्लीलता परोस कर टीआरपी बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती तथा इसने पहले भी ऐसे हथकंडों से संस्कृति को काफी आघात पहुंचाया है। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि इस सीरीज़ को किसी भी सूरत में चलने नहीं दिया जाएगा तथा अगर इसे चलाया गया तो हालात बेकाबू होंगे। क्योंकि, हम किसी भी कीमत पर अपनी सेना व सेना के किसी भी जवान का अपमान सहन नहीं कर सकते। हमारी सेना हमारी जान है तथा भारत माता का एक-एक वीर सैनिक के सम्मान को बरकरार रखना हमारा फर्ज है। एकता कपूर जैसे लोग औछे हथकंडों से सैनिकों के विरुद्ध देश में जो जहर भरने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि सैंसर बोर्ड का ध्यान इस तरफ क्यों नहीं गया। अगर जानबूझ कर इसे चलाने की आज्ञा दी गई है या दी जा रही है तो हम भारत सरकार से मांग करते हैं कि ऐसे सैंसर बोर्ड को भी भंग कर देना चाहिए, जो देश की आन-बान-शान हमारे सैनिकों के अपमान को दिखाने की स्वीकृति दे रहा है। लक्की ठाकुर ने भारत सरकार से मांग की कि एकता कपूर द्वारा भारतीय सैनिकों के अपमान कने वाले इस सीरीज़ पर पूर्णत: रोक लगाई जाए और किसी भी तरह से यह लीक होकर भी ऑन लाइन या किसी चैनल के पास न पहुंचे इस संबंधी भी ठोस कदम उठाए जाएं। क्योंकि, हमारे देश में जिस भी किताब, फिल्म या नाटक पर रोक लगाई जाती है, वो किसी न किसी रुप में जनता के बीच पहुंच जाती है। इसलिए ऐसा न हो इसके लिए भारत सरकार ठोस कदम उठाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here