मोहनोवाल निवासियों के काटे राशन कार्ड न बनाए तो फूड सप्लाई कार्यालय समक्ष करेंगे प्रर्दशन: सरपंच लखवीर

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गढ़शंकर में गरीब लोगों के राशन कार्ड काटने के बाद लोगो में सरकार के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है और अव गांव मोहनोवाल में 41 गरीब लोगो का मामला साहमने आया और गांव के सरपंच लखवीर सिंह ने साफ कह दिया है कि अगर गरीब लोगों के राशन कार्ड दोबारा नहीं बनवाए गए तो वह गढ़शंकर के फूड सप्लाई कार्यालय के समक्ष प्रर्दशन करने को मजबूर हो जाएगे।

Advertisements

गांव मोहनोवाल में आज जिन 41 गरीब लोगो के राशन कार्ड काट दिए गए वह सरपंच लखवीर सिंह, पंच सुखवीर सिंह, भगत सिंह, तीर्थ राम, गुरबख्श कौर व बख्शीश कौर के नेतृत्व में इकत्र हुए और सभी ने फूड सप्लाई विभाग के इंस्पेकटर के खिलाफ और सर्वे करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि एक और सरकार गरीबों को सहुलियतें प्रदान करने के दावे कर रही है तो दूसरी और फूड सप्लाई विभाग के इंस्पैक्टर द्वारा गढ़शंकर में गरीबों के काट दिए और सरमाएदारों के वना दिए।

सरपंच लखवीर सिंह ने कहा कि गांव में 41 लोगो के राशन कार्ड काट दिए गए जबकि वह लंबे समय से सरकार भेजा जा रहा गेहूं उन्हें मिलता रहा है। लेकिन अब राशन कार्ड कोरोना माहामारी के समय काटना सीधे तौर पर गरीबों से धक्का है। उन्होंने सरकार व जिलाधीश से मांग करते हुए कहा कि गरीब लोगों के दोबारा राशन कार्ड बनाए जाए अन्यथा हम लोगों को साथ लेकर फूड सप्लाई कार्यालय के बाहर प्रर्दशन करने को मजबूर होगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here