भाजपा आईटी सेल योद्धा करेंगे पार्टी का प्रचार: निपुण शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में जिला भाजपा आईटी व सोशल मीडिया सेल की बैठक आयोजित की गई। जारी प्रैस विज्ञप्ति में श्री शर्मा ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा कर चुकी है। कोरोना संकटकाल के बाद पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर 10करोड़ परिवारों से सीधे संवाद स्थापित करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर रही है। श्री शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के निर्देशानुसार आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण के लिए भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव के लिए सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाया जाएगा।

Advertisements

सरकार-2 के एक साल पूरा होने पर पार्टी ने सोशल डिस्टेंसिंग और एमएचए की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ 750 वर्चुअल रैलियां भी करने का फैसला किया है। इसी कड़ी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  अश्वनी शर्मा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जिला अध्यक्षों को निर्देश दिए है कि बूथ स्तरीय वट्सअप ग्रुप बनाकर मोदी सरकार-2 के एक साल पूरा होने तक की उपलब्धियां घर घर पहुचाई जाए। इसके इलावा प्रदेश व जिला स्तरीय वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा।

प्रदेश की और से अखिल सूद को वट्सअप ग्रुप अभियान का कन्वीनर व संजीव शर्मा और तेजिंदर सिंह को-कन्वीनर नियुक्त किया गया है। आज इसी संबंध में जिला कार्यलय में आयोजित बैठक में चार विधानसभाओं के प्रभारी नियुक्त किए गए है जिसमें अखिल सूद होशियारपुर ,संजीव शर्मा गढ़शंकर, तेजिंदर सिंह शाम चुरासी,और धीरज ऐरी को चब्बेवाल का काम सौंपा गया है। सभी मण्डल अध्यक्ष इस अभियान में इन प्रमुखों का सहयोग करते हुए बूथ स्तर तक वट्सअप ग्रुप बनाने की प्रक्रिया को सफल बनाएंगे। इस मौके पर अश्विनी गैंद,अमरजीत लाडी, सुखबीर सिंह, जसवीर सिंह, अजय चोपड़ा, अश्विनी विग, मनजिंदर सियान, ब्रिज लाल आंनद, जसवीर सिंह शामचौरासी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here