विरोध: राष्ट्रवादी लोगों की घटनाएं रोके सरकार, नहीं तो करेंगे उग्र प्रदर्शन

राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद की ओर से प्रेस क्लब राजौरी में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया जिसमें राष्टवादी लोगों, सुरक्षा बलों पर हो रही घटनाओं पर जल्द रोक लगाने के साथ ही जम्मू के अखनूर में बनने जा रहे टोल प्लाजा का विरोध किया। प्रेस वार्ता में परिषद के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता और राजौरी, पुंछ , रियासी, उधमपुर के प्रभारी विवेक गुप्ता राजौरवी, व राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रांत प्रमुख सचिव सुशील बजरंगी ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। विवेक गुप्ता राजौरवी ने अनंतनाग के सरपंच पंडित अजय भारती की आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या पर आक्रोश जताते हुए कहा कि आतंकवादी एक बाद एक हिंदू नेताओं और हिंदू सरपंचों की हत्या कर रहे हैं पिछले वर्ष किश्तवाड़ में आरएसएस नेता की हत्या, अब सरपंच अजय भारती और आए दिन सुरक्षाबलों पर हमले जो की पूर्णता एक साजिश के तहत हो रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने मांग की है कि जम्मू कश्मीर के हिंदू संगठनों के प्रमुख नेताओं और सरपंचों, बीडीसी चेयरमैन की सुरक्षा सरकार सुनिश्चित करें। सरकार अनंतनाग में शहीद हुए सरपंच अजय पंडित के परिवार को 5 लाख रू. सहायता राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए । गुप्ता ने मांग की कि आतंकवाद का समूल नाश करने के लिए सरकार सुरक्षा बलों को फ्री हैंड दें और यदि आवश्यकता पड़े तो पाक अधिकृत कश्मीर के आतंकवादी ठिकानों और सर्जिकल स्ट्राइक करनी पड़े तो भी परहेज न करें। उन्होंने सुरक्षा बलों की सराहना की और कहा कि जिस प्रकार हमारे सुरक्षा बल आतंकवाद के सफाई के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं उनकी जितनी भी सराहना की जाए कम है। सरकार से मांग की है कि लॉकडाउन के मध्यनजर छोटे व्यापारियों को आर्थिक घाटा पूरा करने के लिए पैकेज दिया जाए और जितने भी छोटे व्यापारी, पैसेंजर वाहन मालिक जिन्होंने बैंकों से लोन लिया है उनकी चार माह की बैंकों की किस्त माफ की जाए, क्योंकि 3 माह से उन्होंने वाहन खड़े हैं और वह बैंकों में किस्त देने में असमर्थ हैं। एवं बेरोजगारी को दूर करने के लिए विशेष कदम उठाए जाएं। जम्मू के अखनूर में बनने जा रहे टोल प्लाजा का विरोध किया और मांग न मानने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी।

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रांत प्रमुख सचिव सुशील बजरंगी

केंद्र सरकार से जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द आतंकियों का सफाया करने की मांग रखी। और भारतीय सुरक्षाबलों के कार्य को सराहना करते हुए कहा आतंकी गतिविधियों पर रोक के लिए जवानों को खुली छूट दी जाए। एवं जो राष्ट्र विरोधी तत्त्व आतंकियों का गुप्त समर्थन कर रहे है उनपर कड़ी कार्रवाई की जाए। पाकिस्तान के खिलाफ भी रोष प्रकट किया। सुशील ने कहा कि सरकार ने जम्मू के लोगों के साथ किसी भी तरह का भेदभाव नहीं करने का वादा किया था पर इस तरह से टोल प्लाजा अखनूर में खोलने का मन बनाते हुए उन्होंने सभी वादे तोड़ दिए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी चुप क्यों हैं। सिर्फ झूठे वायदे करने से जनता की समस्या दूर नहीं होती। उन्होंने जम्मू-कश्मीर प्रशासन को केंद्र शासित राज्य जम्मू-कश्मीर से सभी टोल प्लाजा हटाने की मांग की। उनका कहना है कि यदि ऐसा नहीं किया तो इस बार चुप नहीं रहेंगे। वहीं उन्होंने योगी सरकार द्वारा गौ हत्या को लेकर कड़ा कानून बनाने पर खुशी प्रकट की और कहा कि ऐसा करने पूरे भारत में बनना चाहिए। इस मौके पर जिला प्रमुख सचिव भानु प्रताप भी उपस्थित थे। राष्ट्र विरोधी तत्वों व आतंकियों का सफाया किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here