रयात बाहरा स्कूल विंग में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रयात बाहरा स्कूल विंग में बारहवीं के विद्यार्थियों को विदाई देने के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया जिस में प्लस वन के छात्रों ने प्लस टू के विद्यार्थियों की विदाईके समय रंगारंग कार्यक्रम पेश किया जिस में छात्रों ने ग्रुप डांस, सोलो डांस के अलावा गीत, भागड़ा गिद्धा पेश किया गया। इस मौके पर कैंपस डायरेक्टर डॉ. चंद्र मोहन समारोह में बतौर मुख्यमेहमान उपस्थित हुए।

Advertisements

– शिव कुमार को मिस्टर व अवनीत को मिस फेयरवेल घोषित किया

स्कूल के प्रिंसीपल प्रेम लता ने आए हुए मेहमानों का ्सवागत किया। इस मौके पर कैंपस डायरेक्टर डा.चंद्र मोहन ने बच्चों को संबोधन करते हुए कहा कि जीवन में अगर आप कुछ करना चाहते हैं तो अपने ऊपर विश्वास करो। अगर आप अपने ऊपर विश्वास रखते है तो पढ़ाई के साथ-साथ आप अपनी मंजिल तक आसानी से पहुंच जाएंगें । उन्होनें कहा कि अपने अध्यापकों सम्मान करें। अपने अंदर सीखने की भावना हमेशा रखें ।

इस मौके डा. सुखमीत बेदी ने जज की भूमिका को बेखूवी से निभाया इसी दौरान शिव कुमार को मिस्टर व अवनीत को मिस फेयरवेल घोषित किया। इस मौके पर प्रिंसीपल मीनाक्षी चांद, प्रिंसीपल ए.पी.एस. चावला, ज्योति बाला, हरिंदर जसवाल, कुलदीप राणा के अलावा स्कूल का समस्त स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here