डा. राज ने ताजोवाल के विकास कार्यों का लिया जायजा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार कोरोना वायरस के कारण अपने हलके के रूके हुए विकास कार्यों को तेजी के साथ पूरा करने के लिए प्रयत्नशील हैं। हलके के गांवों की पंचायत तथा बी.डी.पी.ओ. के साथ बैठके कर गांव में विभिन्न छोटे-बड़े कामों का जायजा ले रहे हैं। किसी समस्या की जानकारी मिलने पर वह तुरंत उसे हल करवाकर काम शुरू करवा रहे हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों डा. राज ने गांव ताजेवाल का दौरा किया तथा गांव में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। ताजेवाल के सरकारी स्कूल की बिल्डिंग की बाउंड्री (चार दिवारी) की मांग लंबे समय से की जा रही थी। जिसे डा. राज ने स्वीकृति दी तथा इसका निर्माण लगभग पूरा हो गया है।

Advertisements

गांव वासियों के लिए एक कम्यूनिटी हाल की भी मंजूरी दी गई है तथा इसका भी काम जोरों-शोरों से चल रहा है। ताजेवाल के रहने वाले तथा वहां आने-जाने वालों की सुविधा के लिए एक बस स्टाप बनाने की भी स्वीकृति है। इसके अलावा गांव की गलियों-नालियों का भी काम तेजी से किया जा रहा है। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि ताजेवाल गांव के विकास के लिए 22 लाख की ग्रांट पंचायत को दी गई है। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की कि कोरोना लॉकडाउन के कारण आई रूकावट के बाद अब ताजेवाल के काम को तेजी के साथ खींचने के लिए पंचायत मुस्तेदी के साथ जुटी हुई है।

इस अवसर पर सरपंच पवन कुमार ने गांव वासियों की तरफ से डा. राज का धन्यवाद किया गया जिन्होंने गांवों के लिए ग्रांटे जारी करवाई। डा. राज के गांव में आकर कामों का जायजा लेने के साथ सभी को हल्लाशेरी मिलती है। डा. राज ने विकास कार्यों का जायजा लेते हुए गांव में घूम रहे गांव वासियों के साथ भी राबता कायम किया तथा उनके सुझाव लिए। इस मौके पर सरपंच पवन कुमार ताजेवाल, सोहन सिंह पंच, जसवंत लाल पंच, बलजीत सिंह पंच, जसपाल सिंह नंबरदार, डा. दविंदर सरोआ, सुक्खा सिंह, बलवीर सिंह, बलदेव सिंह, जसविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here