देश की एकता एवं अखंडता को कोई भी देश विरोधी खालिस्तानी मांग तोड़ नहीं सकती : अश्विनी छोटा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाजसेवी अश्विनी छोटा ने एक प्रैस ब्यान में खालिस्तान की मांग करने वाले लोगों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश की एकता एवं अखंडता को कोई भी देश विरोधी खालिस्तानी मांग तोड़ नहीं सकती। उन्होंने कहा कि जो लोग आज देश का खा कर खालिस्तान जैसे विवादित मुद्दे को हवा दे रहे हैं । वह देशद्रोही एवं समाज द्रोही लोग हैं। उन्होंने कहा कि इस देश की विशेषता इस बात में है कि अनेकता में एकता का संदेश संसार को अगर कहीं मिलता है तो वह भारतवर्ष में ही मिलता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भारत सरकार और पंजाब सरकार को देश विरोधी गतिविधियां चलाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए देश की एकता एवं अखंडता को कायम रखने में कार्य करना चाहिए और देश विरोधी लोगों को सख्त संदेश देना चाहिए कि कोई नहीं देश विरोधी कार्य सहन नहीं किया जाएगा। अश्विनी छोटा ने कहा कि श्री हरिमंदिर साहिब सिख भाईचारे के साथ साथ हिंदू भाई जाने के लिए भी सबसे पवित्र एवं पूजनीय स्थान है और हिंदू सिख एकता सदियों से चली आ रही है और हमेशा ऐसे ही चलती रहेगी। चाहे चंद देश विरोधी लोग कुछ भी कर लें ।

वह हमारे भाईचारे को तोड़ नहीं सकते। उन्होंने कहा कि जो लोग देश का नमक खाकर देश विरोधी खालिस्तान की मांग कर रहे हैं। उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए और वहां के पंजाब में खालिस्तान बना ले तब उन्हें पता चलेगा कि पाकिस्तान में कैसे बोला जाता है और कैसी उसकी सजा दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here