टांडा रोड: हादसे में बैंसावाला निवासी निर्मल कौर का निधन, सडक़ की जर्जर हालत बनी मौत का कारण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-टांडा मार्ग पर आउटडोर स्टेडियम के समीप सडक़ की जर्जर हालत ने एक हंसते खेलते परिवार की खुशियों को ग्रहण लगा दिया। बार-बार मांग उठाए जाने के बावजूद न तो सरकार औरक न ही अधिकारी वर्ग ने सडक़ को ठीक करवाने की जहमत उठाई। जिसके चलते आए दिन लोग चोटिल होने को विवश हो रहे हैं तथा कई घरों की खुशियां छिन रही हैं। उक्त सडक़ पर आज बाद सायं 4 व साढे 4 के बीच सडक़ पर टांडा रोड की तरफ जा रही महिला की एक्टिवा सडक़ पर बिखरी बजरी के कारण अनियंत्रित हो गई और वह सडक़ के अंदर की तरफ गिर गई, जबकि उनके साथ उसकी भाणजी भी थी, जोकि सडक़ के बाहरी तरफ गिरी।

Advertisements

इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से महिला बुरी तरह कुचली गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भाणजी बुरी तरह सहम गई व उसे तुरंत अस्पताल लाया गया। मृतका की पहचान निर्मल कौर पत्नी कुलदीप सिंह निवासी बैंसावाला, थाना बुल्लोवाल के तौर पर हुई जोकि अपनी भाणजी रमनदीप के साथ एक्टिवा पर जा रही थी व हादसे का शिकार हो गई। थाना माडल टाउन पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरु कर दी थी। दूसरी तरफ हादसे का पता चलने पर निर्मल कौर के पारिवारिक सदस्य भी पहुंच गए थे तथा उनका हृदयविदारक दुख देखा नहीं जा रहा था।

लोगों ने बताया कि सडक़ की हालत इतनी खराब है कि यहां से पैदल चलना तो दूर दोपहिया वाहन चालकों के लिए भी हर समय खतरा बना रहता है। उन्होंने कहा कि सडक़ पर पड़े गड्ढे एवं बिखरी बजरी हादसों का कारण बन रहे हैं, लेकिन सरकार और संबंधित विभाग की नींद है की टूटने का नाम नहीं ले रही। लोगों ने चेतावनी दी कि अगर इस मार्ग को ठीक करवाने के लिए जल्द ही ठोस कदम न उठाए गए तो उन्हें मजबूरन जाम लगने जैसा कदम उठाने को मजबूर होना पड़ेगा। लोगों ने जिलाधीश से अपील की कि वे संबंधित विभाग को तुरंत प्रभाव से सडक़ पर पड़े गड्ढे भरने एवं बिखरी बजरी व रेत को साफ करवाने के निर्देश जारी करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here