कभी नहीं उतार सकता कंडी के लोगों का ऋण, जनता की तरफ से सौंपी सेवा करना ही मेरा धर्म: विधायक आदिया

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। कंडी के लोगों ने जिस विश्वास और प्यार के साथ मुझे उनकी सेवा की जिम्मेदारी सौंपी है वे उसे पूरी मेहनत से निभाने का प्रयास कर रहा हूं और मैं कभी भी कंडी के क्षेत्र के लोगों का ऋण नहीं उतार सकता। इसलिए इलाके के विकास के माध्यम से मैं जनता के दिलों में और जगह बनाने का प्रयास कर रहा हूं। पूरे हलके के साथ-साथ कंडी क्षेत्र का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता है तथा इसके लिए सरकार से ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। यह बात हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव कोट-पटियाल के मोहल्ला पंगा में वाटर सप्लाई के लिए तथा गांव बसी बजीद में जंज घर की मरम्मत आदि के लिए 3-3 लाख रुपये के चैक ग्राम पंचायत व गांव निवासियों को भेंट करते हुए कही।

Advertisements

विधायक आदिया ने कहा कि पिछली सरकार द्वारा कंडी के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया, जिसके चलते लोगों के जीवन स्तर में जो सुधार आना चाहिए था वो नहीं आ पाया। लेकिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दूरदर्शी एवं सर्वपक्षीय विकास की सोच पर पहरा देते हुए कंडी के हर क्षेत्र एवं गली-मोहल्ले का विकास करवाया जाएगा ताकि लंबे समय से समस्याओं से जूझ रहे लोगों को राहत मिल सके।

गांव कोट पटियाल में पंगा मोहल्ले में वाटर सप्लाई और गांव बसी बजीद में जंज घर के लिए भेंट की ग्रांट

विधायक आदिया ने लोगों को विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार कोरोना महामारी के इस दौर में भी जनता को मौलिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए पूरी तरह से सजग है और युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सरकार का उद्देश्य है कि प्रदेश वासियों को कोरोना से बचाने के साथ-साथ उन्हें साफ-सुधरा एवं सुविधा भरपूर वातावरण मुहैया करवाया जाए ताकि हर नागरिक प्रदेश की तरक्की में योगदान डाल सके।

इस दौरान विधायक आदिया ने लोगों को आश्वस्त किया कि विकास कार्यों के लिए ग्रांट की कमी नहीं आने दी जाएगी तथा उनके इलाके की जो भी समस्याएं हों उनके ध्यान में जरुर लाई जाएं ताकि उनका समय पर हल करवाया जा सके। इस दौरान लोगों ने कहा कि पिछली सरकार के रवैये से वे हताश हो चुके थे। लेकिन विधायक आदिया द्वारा जनसेवा का जो जज्बा दिखाया जा रहा है उससे उनका मनोबल बढ़ा है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वे खुद को आजाद देश का हिस्सा समझने लगेेंगे।

इस अवसर पर मार्किट कमेटी के राजेश गुप्ता, चेयरमैन जसपाल सिंह, सौरव आदिया के अलावा कोट-पटियाल से सरपंच राम गिरि, राम किशन, नंबरदार प्रकाश चंद, कमलेश देवी पंच, पूर्व पंच गुरभंज सिंह, पूर्व सरपंच सुखराज शर्मा, राम चंद तथा गांव बसी बजीद में सरपंच बीना, कुलविंदर सिंह बिल्ला, बलविंदर कुमार, नंबरदार रजिंदर बिट्टू, नंबरदार विजय कुमार, हेमराज पंच, संजीव कुमार पंच, मोनू कुमार आदि मौजूद थे तथा इन्होंने ग्रांट जारी करने के लिए विधायक आदिया का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here