बाली अस्पताल में फिजीकल कॉनटेक्ट-लैस डिस्पैंसर मशीन’ का कलाकार नीटू पंधेर ने किया उदघाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अलाएंस क्लब होशियारपुर की तरफ से कोरोना के प्रभावों से बचने के लिए सैनीटाईजर का प्रयोग करना जागरुक्ता अभियान को जारी रखते हुए डा. बाली अस्पताल में ’’फिजीकल कॉनटेक्ट-लैस डिस्पैंसर मशीन’’ लगाने के अवसर पर एैली अशोक पुरी, पी.डी.जी., एैली सुमेश कुमार वी.डी.जी.-1, एैली पुष्पिंदर शर्मा, वी.डी.जी.2, फिल्म कलाकार नीटू पंधेर विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

Advertisements

’’फिजिकल कॉनटैक्ट-लैस डिस्पैंसर मशीन’’ लगाने के अवसर पर एैली अशोक पुरी ने बताया कि अलाएंस क्लब होशियारपुर डा. एम.ज़मील बाली की देख-रेख में कोरोना के प्रभावों से जागरुक करने के लिए समय-समय पर विभिन्न सैमीनार तथा और तरह के कार्यक्रम करके समाज में एक सार्थक यतन कर रहा है जिस लिए वो बधाई के पात्र हैं। उन्होने बताया कि सामाजिक दूरी व सैनीटाईजऱ के दो सिद्धांतों से समाज कोरोना महामारी से बच सकता है। इस अवसर पर डा. एम. ज़मील बाली ने बताया कि उनके क्लब की तरफ से अव तक ੧੦੦੦ कपड़े के मास्क बांटे जा चुके हैं। लोगों को चाहिए की वो इन मास्कों  को अच्छी तरह से धो कर व प्रैस करके इस्तेमाल करें जिससे इस महामारी से बचा जा सके। एैली पुष्पिंदर शर्मा ने बताया कि अलाएंस क्लब होशियारपुर ग्रेटर की तरफ से भी रसोई के सामान तथा समाजिक दूरी के उपर सैमीनार करवाया गया है।

कार्यक्रम के अंत में एैली सुमेश कुमार ने इस अस्पताल को होशियारपुर में पहली ’’फिजिकल कॉनटेक्ट-लैस डिस्पैंसर मशीन’’ लगाने के लिए बधाई दी तथा बड़ी संस्थाओं, बैंकों, फैक्ट्रियों तथा सरकारी कार्यालय आदि से इस तरह की मशीन का प्रयोग करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here