सुरक्षाबलों ने लिया सरपंच अजय पंडिता की हत्या का बदला, आतंकी किया ढेर

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की मौत का बदला भी सुरक्षाबलों ने ले लिया है। बतादें कि बीते सप्ताह 8 जून को एनकाउंटर में मारे गए हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी उमर ने ही सरपंच की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की मौत का बदला भी सुरक्षाबलों ने ले लिया है। पिछले हफ्ते एनकाउंटर में मारे गए हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी उमर ने ही सरपंच की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज इसका खुलासा किया।

Advertisements

 जम्मू के पुंछ में गोलाबारी, सरपंच-पंच ले सकता है सुरक्षा: जेकेपी आईजी

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि पिछले हफ्ते हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया गया था, जिसमें उमर भी शामिल था। उमर ने ही सरपंच अजय पंडिता की हत्या की थी। उन्होंने कहा कि घाटी में जिस सरपंच या पंच को जान का खतरा है, वो पुलिस से संपर्क करके सुरक्षा ले सकते हैं। जेकेपी अधिकारी ने कहा कि आतंकी उमर की पहचान प्रत्यक्षदर्शियों (गवाहों) ने की थी। अभी फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आनी बाकी है।

आगे उन्होंने कहा कि इस वर्ष अब तक 94 आतंकियों को मार गिराया गया है। वहीं दूसरी और पाकिस्तान सेना ने संघर्ष विराम उल्लंघना करते हुए मंगलवार को जम्मू संभाग के पुंछ नियंत्रण सीमा के अंतर्गत भारतीय अग्रिम चौकियों व रियाहशी गांवों में गोलाबारी की है। पाकिस्तान की इस गोलाबारी से नुकसान की खबर नहीं है। लेकिन नियंत्रण सीमा पर डटे भारतीय जवानों ने कड़ा जवाब दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here