दड़े सट्टे के आरोप में पर्चियों व नकदी सहित बिलडो का अंगत गिरफ्तार

leader-arrested-poppy-husk-jalandhar-police-punjab

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव बिल्ड़ों रात को 10.30 बजे दड़ा सट्टा लगाने के लिए अवाजे लगा रहे व्यक्ति को दड़े सट्टे की पर्चीया व 1500 रुपए सहित गिरफ्तार किया है। जाकनारी मुताबिक ए.एस.आई. केसर सिंह को सूचना मिली कि अंगत निवासी बिलड़ो, जिसकी बिलड़ो में ही फरनीचर की दुकान है और वह दुकान के बाहर ऊंची आवाज में लोगों को दड़ा-सट्टा लगाने की आवाज़ें लगा रहा है। जिसमें कह रहा है कि नंबर निकल आया तो एक के अस्सी दूंगा। अगर नहीं निकला तो पैसे जब्त कर लिए जाएंगे।

Advertisements

जिस पर ए.एस.आई. केसर सिंह पुलिस पार्टी सहित सिविल वर्दी में मौके पर पहुंचा और 20 रूपए के नोट पर हस्ताक्षर कर दड़े सट्टे की पर्ची ले ली और पुलिस पार्टी को इशारा कर बुलाया तथा उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पैन और कापी बरामद की। जिस पर दड़े सट्टे के नंबर लिखे थे। जिसमें पहला नंबर 25-49 व आखिरी नंबर 20-81 लिखा था। एएसआई केसर सिंह द्वारा दड़ा सट्टा लगाने के लिए दिए बीस रूपए सहित 1500 रूपए उसकी जेब से बरामद कर लिए गए।

पुलिस पार्टी ने अंगत को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ पंजाब गैम्बलर एक्ट-1867 की धारा-13ए के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here