कतार के आखिरी शख्स तक पहुंचे सहायता, यही होगी श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि: नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अखंड भारत के सपने में एक महत्तपूर्ण बात यह भी थी कि कतार में खड़े आखिरी इंसान के समृध्द होने तक हमें उस की लड़ाई लडऩी है। आज समय है कि इस कथन पर कार्य करते हुए हम अखंड भारत का सपना साकार करें। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा रकी प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस पर जिला भाजपा की सीनियर उपाध्यक्ष सरबजीत कौर की अध्यक्षता में करवाए गए समारोह को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

इस अवसर पर नीति तलवाड़ ने कहा कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक एक भारत की लड़ाई जन संघ का मूल सिध्दांत रहा है और इस लड़ाई पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पूर्ण बहुमत से सरकार बना कर जीत हासिल की है। उन्होने कहा कि अब केन्द्र की सरकार बहुत सी योजनाएं ले कर हरेक भारतीय को समृध्द बनाने का प्रयास कर रही है और यह प्रयास ही उज्जवल भारत, साक्षर भारत, अखंड भारत व विश्व गुरू भारत के लिए सार्थक सिध्द होंगे।  नीति तलवाड़ ने कहा कि भारत की आधी आबादी महिलाएं, श्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करने में लगी हैं और पंजाब में मोना जायसवाल के दिशा निर्देशों पर कार्य करते हुए भाजपा महिला मोर्चा मोदी जी द्वारा किए जा रहे कार्यों को घर-घर पहुंचाने में लगा है।

समारोह में उपस्थित लोगों का धन्यवाद करते हुए सरबजीत कौर ने कहा कि जन संघ की स्थापना से लेकर आज तक का सफर तय करते हुए बहुत से उतार चढ़ाव कार्यकर्ताओं ने देखे हैं, पर कार्यकर्ताओं की अनथक मेहनत के चलते ही आज भाजपा विश्व में अपना स्थान बना पाई है। उन्होंने कहा कि यह निरंतर चलने वाला प्रयास है और इस प्रयास पर हमें निरंतर आगे बढऩा है। इस अवसर पर कमल जीत कौर, एडवोकेट प्रीत, तजिंदर कौर, ऊषा, निक्की, मनप्रीत कौर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here