2 आतंकी ढेर, घुसपैठ की फिराक में बैठे 300 आतंकियों को नहीं होने दिया जाएगा कामयाब: मेजर जनरल वीरेंद्र वत्स

जम्मू/राजौरी(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। कश्मीर के नागौम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास दो आतंकवादियों को ढेर करने के बाद भारतीय सेना ने कहा कि करीब 250 से 300 आतंकियों को भारत में घुसपैठ के लिए लॉन्चपैड पर तैयार रखा गया है। आर्मी की तरफ से यह बयान ऐसे समय में आया है जब पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर एक बार फिर से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है। जिसमें दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया। इनके मद्देनजर सेना ने एलओसी पर निगरानी बढ़ा दी है और किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि होने पर तुरंत कदम उठा रही है।

Advertisements

आज जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बारामुला के नौगाम सेक्टर में सेना ने शनिवार को नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। सेना ने बताया कि आज सैनिकों को उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधि दिखी जिसपर सैनिकों ने तेजी से घात लगाकर हमला किया जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। घटना को अंजाम देने से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा गया था, लेकिन आतंकियों ने गोलाबारी शुरू कर दी। आतंकियों के पास से दो एके-47 और अन्य गोलाबारूद बरामद हुआ।

वहीं पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर मे बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है। पुंछ व राजौरी में भी पाकिस्तान रुक रुक कर गोलाबारी कर रहा है। वहीं पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए मेजर जनरल वीरेंद्र वत्स ने कहा हमें जानकारी मिली है कि एलओसी के उस पार करीब 250-300 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में हैं, जिन्हें उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here