मिशन फतेह टीम फास्ट फूड दुकानदारों को सावधानियां अपनाने के लिए कर रही जागरुक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दूरदर्शी सोच के चलते पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने के लिए शुरु किए गए मिशन फतेह के अंतर्गत जहां होशियारपुर में घर-घर जागरुकता फैलाई जा रही है वहीं अब दुकानदारों को भी जागरुक किया जा रहा है। जानकारी देते हुए जिलाधीश अपनीत रियात ने बताया कि इस जागरुकता अभियान के अंतर्गत जन-जन को कोविड-19 से बचाव संबंधी सावधानियां अपनाने के लिए जागरुक किया जा रहा है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि आज इस कड़ी में उप मंडल होशियारपुर में एस.डी.एम. अमित महाजन के नेतृत्व में मिशन फतेह टीम ने शहर की फास्ट फूड दुकानों पर जाकर लोगों को कोरोना वायरस से बचाव संबंधी जागरुक किया।

Advertisements

उन्होंने दुकानदारों से दुकान में काम करने वाले सभी कारीगरों के हाथों में ग्लव्ज व मास्क लगाने के साथ-साथ सिर को ढकने व अन्य सावधानियां अपनाने के बारे में भी जागरुक किया। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि कोरोना पर फतेह अमल के साथ ही पाई जा सकती है, इस लिए मिशन फतेह के अंतर्गत सामाजिक दूरी, मास्क, हाथ धोने जैसी सावधानियों को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनाना समय की मुख्य जरुरत है। उन्होंने कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत जिला वासियों की एकजुटता के कारण पैदा हुई जन लहर के चलते जल्द कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली जाएगी।

एस.डी.एम. अमित महाजन ने बताया कि टीम के सदस्यों ने फास्ट फूड कार्नर वालों को बताया कि जो डिलीवरी ब्वॉय उनकी दुकान से सामान लेकर जाता है उसके हाथों में भी ग्लव्ज तथा मुंह पर मास्क हर हालत में होना चाहिए। श्री महाजन ने कहा कि जिस तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है उसको केवल जागरुकता से ही रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में कई टीमें बनाई हुई है जो कि जागरुकता अभियान को आगे बढ़ा रही है। उन्होंने बताया कि इस टीम में चंद्र प्रकाश सैनी, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, साहिल मक्कड़, अभिषेक जैन व मनजोत भी शामिल थे। इस दौरान दुकानदारों ने टीम को भरोसा दिलाया कि वे सरकार के निर्देशों का पूरी तरह से पालन करेंगे तथा लोगों को भी कोरोना वायरस से बचाव के बारे में जागरुक करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here