शहीदों के सपनों का भारत बनाना ही आम आदमी पार्टी का मकसद: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के विधानसभा होशियारपुर के कार्यालय में चंद्रशेखर आजाद जी की जयंती पर उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा श्रद्धा सुमन भेंट करते हुए उनके जीवन पर विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी व यूथ विंग के राज्य संयुक्त सचिव जसपाल चेची इस अवसर पर विशेष तौर पर उफस्थित हुए।

Advertisements

इस अवसर पर उक्त नेताओं ने शहीद चंद्रशेखर आजाद जी के जीवन पर अपने अपने विचार रखते हुए कहां की देश पर शहीद होने वाला हर वह शख्स पूरे समाज के लिए पूजनीय और आदरणीय होता है। देश की आजादी का सपना लेकर अपना जीवन न्यौछावर करने वाले देश के महान सपूत चंद्रशेखर आजाद जी की जयंती का पर्व पूरा भारत वर्ष उन्हें याद करके मना रहा है। सैनी एवं चेची ने कहा कि शहीदों के सपनों का भारत बनाना ही आम आदमी पार्टी का प्रथम उद्देश्य है। क्योंकि, जिस दिन भारत वर्ष शहीदों के सपनों का भारत बन गया उस दिन भारत का हर नागरिक एक खुशहाल जीवन जीएगा। उन्होंने कहा कि देश की आजादी का सपना देखने वाले क्रांतिकारियों के मन में यह बात पहले ही थी कि गौरे अंग्रेजों के चले जाने के बाद अगर देश की जनता अपने सियासतदानों के प्रति लापरवाह हो गई तो जो नए सत्ताधारी राजनीति की कुर्सी पर विराजमान होंगे वह काले अंग्रेज ही साबित होंगे और यह बात आज बिलकुल सही साबित हो रही है।

इस अवसर पर खुशीराम, बहादुर सिंह, गुरदीप सिंह, तरुण गुप्ता, चंद्र यादव, दिलीप कुमार, दिलप्रीत सिंह, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, सुभाष चंद्र, अंशुल शर्मा तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here