झूठी एवं गंदी राजनीति बंद करें कांग्रेसी: मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चुनाव की आहट पाते ही वर्षों से सोए हुए मौकापरस्त लोग जाग उठे हैं और झूठी और गंदी राजनीति करके लोगों को गुमराह करके अपनी रोटियां सेकने की असफल कोशिश में लगे हुए हैं उक्त विचार वार्ड नं 13 से पूर्व पार्षद मीनू सेठी ने करते हुए कहा कि तथ्यों के बिना हवाई बयान देने से कोई लोगों की नजऱों में नहीं चमक सकता। इसके लिए ज़मीनी स्तर पर काम करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि फ़तेहगढ़ न्यू फ़तेहगढ़ और रम्भा सेठी मार्ग की जिन सडक़ों का काम पिछले एक वर्ष से नगर निगम की अनदेखी के चलते रुका हुआ है उनका टेंडर वो हाउस की मीटिंग में जून 2019 में पास करवा चुकी हैं। इसके पहले 16 जून 2011 में पूर्व पार्षद स्व. रम्भा सेठी के कार्यकाल में फ़तेहगढ़ चुंगी से टी.बी अस्पताल तक की सडक़ का निर्माण हुआ था।

Advertisements

उसके बाद मीनू सेठी के कार्यकाल के पहले वर्ष में ही 25 जून 2015 को इसी फ़तेहगढ़ सडक़ का निर्माण हुआ था। यहीं बस नहीं, मीनू सेठी ने न्यू फ़तेहगढ़ रोड का साढ़े तीन वर्ष पूर्व निर्माण करवाया था । जो कांग्रेसी बिना पूरी जानकारी के ऐसे उल्टे सीधे बयान देते हैं उस से उनकी हताशा और ज्ञान के अभाव का पता चलता है। हैरानी की बात है की ये लोग एक राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधि के तौर पर ऐसे बेतुके बयान कैसे दे सकते हैं। उस से भी ज़्यादा हैरानी की बात है की ये लोग भी इसी वार्ड में रहते हैं और रोज़ इसी सडक़ से गुजऱते हैं परंतु इन्हें सडक़ बनाने की भनक नहीं लगी।

शायद ये आँखें और कान बंद करके इन सडक़ों से गुजऱते हैं। रही सडक़ों के निर्माण की बात तीन वर्षों में राज्य की कांग्रेस सरकार ने विकास के लिए एक रुपया भी नहीं दिया है। ये सडक़ों का निर्माण कार्य कॉर्परेशन के अपने फंड से होना था जिसे चुनावी लाभ लेने हेतु पिछले एक वर्ष से रोक कर रखा गया है। ये लोग किस मुँह से जनता की परेशानी की बात करते हैं जब की काम ना होने देने के पीछे ये लोग खुद हैं और हर किसी को ये तथ्य पता है।अब मीनू सेठी ने अपने पास से सडक़ की मरम्मत का काम शुरू किया है। अब इन हालात में इन विपक्षियों की खीझ लाज़मी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here