गांव फलाही: निजी रंजिश में घर में घुसकर हमला करने आए अजय की मौत, साथी फरार, मामला दर्ज, जांच जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना मेहटियाणा के तहत पड़ते गांव फलाही में गत रात्रि 26 जुलाई को निजी रंजिश के चलते एक घर में युवक पर हमला करने आए हमलावरों में से एक युवक की मौत हो गई। इस दौरान घर में मौजूद सदस्यों में दो लोग भी घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनमोहन सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच शुरु कर दी थी। मृतक की पहचान अजय कुमार (27) पुत्र बलविंदर सिंह निवासी फलाही के रुप में हुई है।

Advertisements

पता चला है कि अजय 2 माह पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। मिली जानकारी अनुसार सरबजीत व अजय की पारिवारिक रंजिश थी तथा सरबजीत के बताने मुताबिक अजय ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। रविवार रात करीब 10 बजे जब वे सभी सोने की तैयारी कर रहे थे तो उसी समय अजय अपनी साथी लाडी शाह, संजीव व एक अन्य के साथ दीवार फांद कर घर में घुस गए और उन्होंने नरेश पर हमला करना शुरु कर दिया। हमलावरों द्वारा हमला किए जाने पर वे भी हमलावरों से भिड़ गए और उन्होंने अजय को काबू कर लिया। इसी बीच अजय के तीनों साथी मौके से फरार हो गए और हाथापाई के दौरान जब अजय को देखा तो उसकी मौत हो गई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी तथा शिकायत के आधार पर मृतक अजय कुमार व उसके फरार चल रहे साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्यवाही शुरु कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है तथा इस संबंधी विस्तृत जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here