बहादुरपुर में पूर्व पार्षद द्वारा बिना योजना करवाए गए विकास कार्य लोगों के लिए बने सज़ा: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के सबसे पुराने वार्डों में शूमार बहादुरपुर वार्ड नंबर 3 में पूर्व पार्षद द्वारा करवाए गए बिना योजना के विकास कार्य लोगों के लिए नासूर बनते जा रहे हैं तथा लोग उन विकास कार्यों का सुख भोगने के स्थान पर उनकी सजा भोग रहे हैं। इसलिए अब भविष्य में जो भी विकास कार्य करवाए जाएंगे उन्हें न केवल योजनाबद्ध तरीके से करवाया जाएगा वहीं उनकी गुणवत्ता का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा ताकि लोग सालों तक उनका सुख भोग सकें एवं उन्हें परेशानियों से मुक्ति मिले। यह बात वार्ड नंबर 3 से कांग्रेसी नेता एवं समाज सेवक हरीश आनंद ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही।

Advertisements

हरीश आनंद ने कहा कि पंजपिपली मंदिर की पिछली तरफ पड़ती गली को पिछले पार्षद द्वारा बनवाया गया था तथा इसे बनाते समय गली के लैवल का ध्यान नहीं रखा गया तथा इसे करीब डेढ़ फिट नीचे करके बनवा दिया गया था। जिस कारण जरा सी बारिश से यहां पर पानी जमा हो जाता है तथा घंटों नहीं उतरता। इसके अलावा सीवरेज जाम की समस्या आम रहने से लोगों का आना जाना भी मुश्किल बना हुआ है। हालात यह होते जा रहे हैं कि घटिया निर्माण कार्य के चलते कई सीवरेज के होल किसी भी समय धंस सकते हैं। जिससे लोगों को जानी एवं माली नुकसान की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। हरीश आनंद ने कहा कि जहां पर सीवरेज होल धंसने की समस्या है उसे जल्द ठीक करवाया जाएगा तथा नालियों की सफाई एवं सीवरेज जाम की समस्या से भी लोगों को राहत दिलवाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि वार्ड में कई गलियां ऐसी थीं जहां पर सीवरेज एवं वाटर सप्लाई नहीं थी तथा वहां पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर वाटर सप्लाई एवं सीवरेज पाइपें डलवाई गई हैं और आने वाले समय में और भी विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने दुख प्रकट करते हुए कहा कि लंबे समय तक नगर परिषद एवं निगम पर काबिज रहने के बावजूद भी भाजपा ने शहर के विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया तथा न ही बहादुरपुर की दशा सुधारने की तरफ ही कोई ठोस कदम उठाए। लेकिन, अब ज्यादा दिनों तक लोगों को समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि, उन्होंने सभी समस्याएं दूर करवाने हेतु कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा से भेंट की थी तथा उन्होंने अधिकारियों को इस संबंधी निर्देश जारी कर दिए गए हैं और इसके लिए ग्रांट की भी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here