सुरेन्द्र कौर को भाजपा ओबीसी सैल पंजाब का उपाध्यक्ष बनने पर सैनी जागृति मंच ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सैनी जागृति मंच पंजाब एक बैठक मंच के प्रधान कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में सैनी भवन होशियारपुर में आयोजित हुई। जिसमें मंच की कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर सुरेंद्रपाल कौर सैनी को भाजपा ओबीसी सैल की प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि सैनी बिरादरी को एकजुट एवं बिरादरी का समाजिक राजनीतिक तौर पर नाम ऊंचा करने वाले हर प्रतिभावान का मंच हमेशा से ही सम्मान करता है। उन्होंने कहा कि पंजाब की मौजूदा राजनीतिक हालातों को देखते हुए सैनी बिरादरी को बहुत बड़े स्तर पर राजनीतिक क्षेत्र में हिस्सा लेने की जरूरत है ताकि राजनीति के माध्यम से पंजाब की भलाई एवं विकास के लिए कार्य किया जा सके। इस अवसर पर मंच की कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों ने सर्वसम्मति से फैसला करते हुए मंच की मजबूती एवं बिरादरी की एकजुटता के लिए सैनी जागृति मंच महिला विंग पंजाब के गठन का फैसला लिया और सुरेंद्रपाल कौर सैनी को महिला विंग अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया और उन्हें संपूर्ण पंजाब में महिला विंग की कार्यकारिणी कमेटी गठित करने के लिए अधिकार दिए गए।

Advertisements

अपने सम्मान और महिला विंग अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के लिए सुरेंद्रपाल कौर सैनी ने सभी का धन्यवाद करते हुए अपने कार्य द्वारा बिरादरी की एकजुटता और तरक्की के लिए हर संभव प्रयास का बचन दिया। उन्होंने कहा कि सैनी जागृति मंच पंजाब पिछले 18 वर्षों में लगातार सैनी बिरादरी की सेवा तरक्की एवं एकजुटता के लिए कार्य करता रहा है और जिसके लिए बिरादरी में सैनी जागृति मंच पंजाब एक प्रमुख एवं सम्मानजनक संगठन का मुकाम रखता है। उन्होंने कहा कि सैनी जागृति मंच पंजाब के परिवार का हिस्सा बनकर मैं अपने आपको गौरवमय महसूस कर रही हूं और अपनी अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगी कि जल्द से जल्द सैनी जागृति मंच पंजाब के महिला विंग की ईकाई का गठन करके मंच को और ज्यादा मजबूती दे।

इस अवसर पर कमलजीत सिंह भूपा, महासचिव हरेंद्र कुमार सैनी, संतोष सैनी, मनदीप कौर, रूस सैनी, कृष्ण सैनी, जसपाल सिंह सैनी, प्रेम सैनी, अशोक सैनी, अमरीक सैनी, सरदार निर्मल सिंह सैनी, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, भरत कुमार सैनी, बलविंदर सिंह सैनी, पाली सैनी, गुरविंदर सिंह सैनी, राजीव सैनी, गुरप्रीत सिंह सैनी तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here