लोगों एवं पार्टी की निष्काम सेवा का मिला है फल: नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी ने बतौर पार्षद व महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव के नाते जो जिम्मेवारी दी थी, उसे इमानदारी से निभाने की कोशिश की थी और मुझे लगता है कि पार्टी एवं समाज में की गई निष्काम सेवा के चलते ही आज प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेवारी निभाने का दायित्व मिला है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की नव नियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने विकास सेवा समिति दवारा उन के प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पर रखे गए सम्मान समारोह के अवसर पर कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि पार्टी ने जिस विश्वास से मुझे यह जिम्मेवारी सौंपी है, उसे कार्यकर्ताओं के सहयोग से पूरा करने का प्रयास करेंगी। उन्होने कहा कि आने वाला समय पंजाब के लिए बहुत महत्तवपूर्ण है, इस लिए सभी कार्यकर्ता आने वाले हर चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने के लिए कमर कस लें।

इस मौके पर संस्था के प्रधान मदन लाल सैनी ने कहा कि बतौर पार्षद नीति तलवाड़ का कार्यकाल दूसरे लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत रहा है और अब इस तर्जुबे पर अमल करते हुए वह उपाध्यक्ष के नाते पार्टी के काम को घर घर पहुंचाएंगी। इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, शिव पराशर, राजीव सैनी, नरेश कुमार साबा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here