सांड आगे आने से क्षतिग्रस्त हुई घुम्मण न्यूज़ एजेंसी के मालिक इकबाल सिंह घुम्मण की कार, बाल-बाल बचे घुम्मण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आवारा सांडों के आतंक से लोगों का सडक़ों पर चलना मुश्किल बना हुआ है। सरकार एवं प्रशासन के लाख दावों के बावजूद इनकी तरफ कोई ध्यान दिया जाना जरुरी नहीं समझा जा रहा। जिसके चलते आए दिन लोगों को आवारा सांडों के कारण हादसों का शिकार होना पड़ रहा है। ताजा घटनाक्रम में आज 11 अगस्त की सुबह करीब 5 बजे असलामाबाद के पास रेलवे रोड स्थित एजेंसी में समाचारपत्रों की सप्लाई के लिए आए रहे घुम्मण न्यूज़ एजेंसी के मालिक इकबाल सिंह घुम्मण की कार के आगे अचानक एक सांड आ गया और इससे पहले कि घुम्मण कुछ समझ पाते सांड ने जोरदार टक्कर मार दी।

Advertisements

जिससे उनकी कार आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। भगवान का शुक्र रहा कि घुम्मण को इसमें कोई चोट नहीं आई और वे बाल-बाल बच गए। घुम्मण ने बताया कि वे सुबह करीब 5 बजे एंजेसी को आ रहे थे कि असलामाबाद के पास एक सांड दौड़ता हुआ अचानक उनकी कार के आगे आ गया और उसने कार को जोरदार टक्कर मार दी। सांड की टक्कर से कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया व विंड शील्ड भी टूट गई।

उन्होंने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार आवारा गायों एवं गौधन की देखभाल के लिए करोड़ों रुपये का सैस इकट्ठा किया जाता है, लेकिन सडक़ों पर घूमते आवारा सांडों को पकडक़र कैटल पाउंड पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई जा रही। जिसके चलते लोगों को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार व प्रशासन इस समस्या का कोई हल नहीं निकाल सकते तो लोगों को पहुंचने वाले नुकसान की भरपाई उनके द्वारा की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here