सूपर सक्शन मशीन से सीवरेज की पुरानी पाइपों की सफाई हो पा रही है संभव: सुदर्शन धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के पुराने मोहल्लों और तंग गलियों में पुरानी छोटी सीवरेज पाइपों की सफाई के लिए नगर निगम द्वारा जालंधर से सूपर सक्शन मशीन मंगवाकर लोगों को लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का हल किया जा रहा है। जिसके लिए लोग निगम के आभारी हैं। यह बात वार्ड नंबर 37 के पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने जालंधर से मंगवाई मशीन द्वारा पाइपों की सफाई करवाए जाने पर निगम कमिशनर का धन्यवाद करते हुए कही।

Advertisements

श्री धीर ने कहा कि निगम ने जनता की समस्याओं को देखते हुए जहां छोटी जैटिंग मशीनें मंगवाई हैं वहीं और जटिल समस्या के समाधान के लिए जालंधर से मशीन मंगवाकर जनता को राहत पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि शहर के पुराने इलाकों में सालों पहले जो सीवरेज के पाइप डाले गए थे वे आबादी बढऩे से छोटे पड़ चुके हैं तथा उनकी सफाई निरंतर न होने से उनमें मिट्टी व अन्य प्रकार का कचरा फंसने से वह जान हो चुकी हैं। जिनकी सफाई के लिए इस प्रकार की जैटिंग मशीनें कारगार साबित हो रही हैं तथा लोगों को सीवरेज जाम से भी निजात मिल रही है।

उन्होंने कहा कि निगम द्वारा जनसमस्याओं को गंभीरता से हल करने के लिए निगम कमिशनर बलबीर राज, इंजी. रणजीत सिंह व अन्य कर्मियों का जितना धन्यवाद किया जाए कम है। उन्होंने कहा कि वार्ड 37 ही नहीं बल्कि उन्हें उम्मीद है कि समस्त वार्डों के पार्षद व लोग निगम को इस कार्य में सहयोग करेंगे ताकि जहां भी ऐसी समस्या आती है उसे दूर किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here