19 अप्रैल को मंगल सिद्धू का ‘जब्ब मुकेया’ गीत होगा रिलीज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के उभरते गायक मंगल सिद्धू का पहला गीत ‘जब्ब मुकेया’ 19 अप्रैल को यू-ट्यूब व अलग-अलग चैनलों पर रिलीज किया जा रहा है। यह गीत प्रेम कहानी पर आधारित है तथा इसमें लडक़े की गल्त आदतों के चलते लडक़ी उसे छोड़ जाती है। उक्त जानकारी देते हुए आज प्रैस क्लब होशियारपुर में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए गीत के डायरैक्टर अमन सैनी व म्युजिक डायरैक्टर जस्सी एक्स ने दी। उन्होंने बताया कि इस गीत में लडक़े के रुप में आकाशदीप बराड़ तथा लडक़ी का पात्र प्रसिद्ध मॉडल पूनम सूद ने निभाया है। उन्होंने बताया कि प्रतीक एंटरटेनमैंट के बैनर चले रिलीज किया गया यह गीत दर्शकों को काफी पसंद आएगा व इस गीत को अलग-अलग साहित्यक संस्थाओं से जुड़ी लेखिका मिसिस पंजाबन रही जस ढिल्लो ने लिखा है। उन्होंने बताया कि इसकी फोटोग्राफी सन्नी कैम ने की है।

Advertisements

गायक मंगल सिद्धू ने बताया कि इससे पहले उन्होंने कई गीत गाए हैं, परन्तु वीडियो रुपांतर में यह उसका पहला गीत है। इस गीत में ब्रेकअप को बड़े ही सुन्दर ढंग से फिल्माया गया है व इसकी सारी शूटिंग चंडीगढ़ में की गई है। प्रतीक एंटरटेनमैंट की तरफ से जल्द ही एक पंजाबी फिल्म ‘ठग्ग लाइफ’ रिलीज की जा रही है। मंगल ने बताया कि उन्होंने संगीत की शिक्षा लुधियाना के प्रसिद्ध उस्ताद प्रो. राजिंदर परिहार से प्राप्त की है तथा उनके आशीर्वाद से ही आज वो अपना पहला गीत गा पाया है।
इस अवसर पर डा. इंद्रपाल सिंह तथा डा. सिमरनजोत सिंह ने कहा कि उनकी यह कोशिश है कि पंजाबी फिल्मों के स्तर को उठाने और नए कलाकारों को मौका देने के लिए कंपनी द्वारा विशेष प्रयास किए जा रहे हैं ताकि पंजाबी सभ्याचार के माध्यम से अपना भविष्य बनाने वालों को बेहतर मौके मिल सकें। इस मौके पर उर्मिला देवी ग्रुप ऑफ मैडीकल इंस्टीट्यूट के चेयरमैन इंजी. अमरजीत वालिया, डा. अंजू वालिया, ज्योति वालिया, हरजीत सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here