गांव बसी गुलाम हुसैन में हुआ नीति तलवाड़ का भव्य सम्मान समारोह

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़)। 14वें वित्त कमीशन के चलते ही गांवों की पंचायतें आत्म निर्भर हुई हैं। पहली बार ऐसा हुआ है कि पंचायतों के खाते में सीधे केन्द्र से पैसे आने शुरू हुए हैं, जिस से गाँवों का विकास संभव हो पाया है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने गांव बसी गुलाम हुसैन में पंच मनप्रीत कौर की अध्यक्षता में उन के प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त होने पर रखे गए सम्मान समारोह के अवसर पर कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि केन्द्रीय योजनाओं का भरपूर लाभ लोगों को मिले, इस के लिए पढ़े लिखे नौजवानों को इन योजनाओं का बारीकी से अध्ययन कर दूसरों को भी इस संबंध में जानकारी उपलब्ध करवानी चाहिए। उन्होने कहा कि भविष्य में भाजपा महिला मोर्चा ऐसी योजनाओं की जानकारी हेतु विशेष अभियान चला कर लोगों को जागरूक करेगा।
पंजाब सरकार पर बरसते हुए नीति तलवाड़ ने कहा कि पंजाब में सरकार की छोटी मानसिकता के चलते जन मानस के लिए बनी योजनाओं का भी राजनीतिकरण किया जा रहा है। उन्होने कहा कि इस की जिन्दा उदाहरण जरूरतमंद लोगों के नीले कार्ड काटने से मिलती है। इम मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए पंच मनप्रीत कौर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने नीति तलवाड़ को प्रदेश उपाध्यक्ष बना कर मेहनती महिलाओं का पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ाया है। उन्होने कहा कि पार्र्टी के इस फैंसले सेे महिलाओं में पार्टी का आधार और भी बढ़ेगा।

इस अवसर पर भाजपा जिला कार्यकारिणी की सदस्य सरबजीत कौर के साथ रीटा, अमृतपाल कौर, अमरजीत कौर, कमलजीत कौर, नीलम, प्रवीण कौर, रक्षा देवी, प्रवीण सैनी मोना, पाल सिंह, इन्द्रजीत सिंह, सुखजिंदर सिंह, बलबीर सिंह फौजी, बिंदर कुमार, मंदीप सिंह गुल्लू व अन्य गांव वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here