सोमवार को कैंटीन की बोली के विरोध में फिर लामबंद होगी ‘आप’

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-फगवाड़ा रोड़ पर स्थित नई सब्जी मंडी में कैंटीन की बोली के विरोध में आम आदमी पार्टी सोमवार 17 अप्रैल को रोष प्रदर्शन करेंगी। उक्त बातों का प्रगटावा आम आदमी पार्टी के होशियारपुर विस से उम्मीदवार परमजीत सिंह सचदेवा ने किया। परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि इससे पहले भी मार्किट कमेटी की ओर से कैंटीन की बोली करवाई जानी थी, लेकिन आप वालंटियरों के रोष के कारण इस बोली को स्थगित किया गया था। उन्होंने बताया कि उन्हें विश्वसनीय सुत्रों से पता चला है कि कैंटीन की बोली सोमवार को होगी जिसका वो एक बार फिर विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि मंडी में कैंटीन है ही

Advertisements

नहीं तो कैंटीन के नाम पर चाये का खोखा लगाने वाले व फड़ी वालों से पर्ची के नाम पर गुंडा टैक्स वसूला जा रहा है, जिसे आम आदमी पार्टी किसी कीमत पर नहीं वसूलने देंगी। उन्होंने बताया कि आप वालंटियरों को सुत्रों से जानकारी मिली है कि नई सब्जी मंडी का जो पार्किंग का ठेका है वह भी गुप्त तरीके से ठेके पर चढ़ा दिया गया है। उन्होंने बताया कि अगर से बात सच निकली तो वे उसका भी विरोध करेंगे तथा इस मुद्दे को विधानसभा तक पहुंचाया जाएगा। सचदेवा ने बताया उन्हें सुत्रों ने बताया कि पिछले साल पार्किंग के ठेके की बोली 1 करोड़ 40 लाख गई थी जो इस बार कम हुई हैं। लेकिन अभी तक अधिकारिक तौर पर बोली की किसी ने पुष्टि नहीं की है। उन्होंने कहा अगर पार्किंग की बोली की बात सच निकली तो पहले वह शहर से रोष प्रदर्शन शुरू करेंगे और बाद में इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाएंगे।
श्री सचदेवा ने बताया कि पार्किंग व कंटीन की बोली भी कांग्रेस सरकार की देन है और जब कांग्रेस पहले सत्ता में आई थी तब से प्रथा शुरू हुई थी। उन्होंने बताया अब पार्किंग व कैंटीन के नाम पर ठेकेदारो के करिंदे गुंडा टैक्स वसूलने लग पड़े हैं, क्योंकि पहले ऊंचे दामों पर बोली लगाकर ठेका लेते हैं, फिर हर गरीब व आम आदमी से इसे वसूलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here