वार्डबंदी के नाम पर मौजूदा सरकार एवं प्रशासन आम जनता को रख रहा अंधेरे में: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के पूर्व राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने एक प्रैस बयान के द्वारा कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर मौजूदा सरकार की तरफ से की जा रही नई वार्ड बंदी को सार्वजनिक तौर पर सभी विपक्षी पार्टियों की रजामंदी के साथ आम जनता के सामने रखा जाना चाहिए उन्होंने कहा कि बहुत अफसोस की बात है कि जिला प्रशासन वार्डबंदी का कार्य सरकार के नुमाइंदों के दबाव में चुपचाप उनकी रणनीति के मुताबिक कर रहा है और आज तक एक बार भी पंजाब की प्रमुख विपक्षी आम आदमी पार्टी एवं अन्य राजनीतिक दलों को इस बारे में किसी भी तरह के सलाह मशवरे और जानकारी देने के लिए डीसी होशियारपुर द्वारा बुलाया जा सूचित नहीं किया गया है जो कि मौजूदा कैप्टन सरकार की सरेआम धके शाही एवं लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा के शासनकाल की तरह ही मौजूदा कांग्रेस सरकार भी अपनी सहुलत एवं राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिए नगर निगम होशियारपुर के 50 वार्डों की वार्ड बंदी कर रही है जबकि यह वार्ड बंदी करने के लिए सार्वजनिक तौर पर सभी विपक्षी पार्टियों की एक बैठक डीसी कार्यालय में होनी चाहिए थी मगर सरकार के नुमाइंदों के दबाव में जिला प्रशासन इस मसले पर अपनी कुंभकरण की नींद सोया हुआ है।

संदीप सैनी ने कहा कि मौजूदा सरकार एक बात अच्छी तरह से समझ ले कि वार्ड बंदी अपने मुताबिक करने के बाद भी आम जनता उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। आम जनता इन सरकारों को टैक्स देकर अब थक चुकी है और सहूलियतों के नाम पर मिलने वाली घटिया कार्य प्रणाली को बदलने का पूरा मन बनाते हुए आम आदमी पार्टी को नगर निगम चुनावों में भरपूर समर्थन देते हुए जीत दर्ज करवाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here