नौजवानों की भागीदारी ही मिशन फतेह को बनाएगी सफल: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिशन फतेह के अंतर्गत युवक सेवाएं विभाग होशियारपुर की ओर से नौजवानों को कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करने व इसका प्रचार करने की शपथ दिलाई, जिसमें जिले के नौजवान भारी उत्साह से शामिल हुए। जिलाधीश अपनीत रियात ने कहा कि नौजवानों की भागीदार से ही लोगों में कोविड-19 के प्रति जागरुकता फैलेगी और तभी मिशन फतेह को सफल बनाया जा सकता है।

Advertisements

उन्होंने इस दौरान अभियान से जुड़े नौजवानों को कहा कि इस अभियान के अंतर्गग हर नौजवान खुद भी कोविड-19 के प्रति जागरुक हो व अपने आस-पास के लोगों को इसके प्रति जागरुक करे। उन्होंने बताया कि विभाग की ओर से हर प्रोग्राम अधिकारी को सरकार की ओर से प्राप्त शपथ पत्र व्हाट्स एप के माध्यम से भेजा गया था और इन प्रोग्राम अधिकारियों की ओर से यह शपथ अपने साथ जुड़े वालंटियरों तक पहुंचाई गई, जिसके बाद समूह नौजवानों ने एक साथ यह शपथ ली।

सहायक डायरेक्ट युवक सेवाएं विभाग प्रीत कोहली ने बताया कि इस आनलाइन गतिविधि द्वारा नौजवानों की ओर से इस बात का समर्थन किया गया कि वे सरकार द्वारा दी गई हिदायतों को मानने के लिए वचनबद्ध है व अपने मित्रों व सगे संबंधियों को भी कोविड-19 से बचाने संबंधी जागरुक कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। कोहली ने बताया कि इससे पहले भी विभाग की ओर से चार बार घर-घर संपर्क अभियान के अंतर्गत लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरुक किया गया। वर्णनीय है कि 20 सितंबर को कोविड-19 संबंधी जो आनलाइन क्विज करवाया गया था उसमें 11977 भागीदार शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here