पर्यावरण सुरक्षा की शपथ लेकर स्व. जेतली जी को दी श्रद्धांजलि

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा को जब भी चुनौतियों का सामना करना पड़ा, तब तब अरूण जेतली जी ने एक सारथी की तरह पार्टी के रथ को विजय पथ पर आगे बढ़ाया। आज उन की पुण्य तिथि पर भाजपा कार्यकर्ताओं को कम से कम एक संकल्प ले कर तमाम उम्र उस पर चलने की कोशिश की कसम खा कर स्व: अरूण जेतली जी को श्रध्दांजलि देनी चाहिए। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदे उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज स्व. जेतली जी की पुण्य तिथि पर उन को श्रद्धांजलि देने हेतु पौधा रोपण कर
लोगों को पर्यावरण संरक्षण से जुडऩे की अपील करते हुए कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि भाजपा में जितनी भी विभूतियां हुई हैं, उन्होंने पार्टी को केवल सत्ता हासिल करने के लिए मजबूती प्रदान नहीं की, बल्कि आजादी के बाद के भारत को विश्व गुरू भारत बनाने हेतु कार्य किया हैै। स्व. जेतली जी के श्रद्दांजलि देते हुए नीति तलवाड़ ने कहा कि अपने सिध्दांतों के पक्के जेतली जी ने एक आदमी-एक पद के सिध्दांत को मजबूती से पार्टी में लागू किया था, जिस के फल स्वरूप नेता विपक्ष बन जाने के बाद 16 जून 2009 को उन्होने अपने पार्टी महासचिव पद से इन्तीफा दे दिया।

इस मौके पर स्व. जेतली जी की याद में औषधिय पौधे लगाते हुए नीति तलवाड़ ने कहा कि वह तमाम उम्र पर्यावरण सुरक्षा का वचन लेती हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य सरबजीत कौर, कमलजीत कौर, भजन सिंह मट्टी, सूर्या जैन, भूपिंदर सिंह, राज कुमार, लाडी मेहतपुरिया, सतीश कुमार, परमजीत कौर, अंशुल मेहता, अनंत जैन, दीपक कुमार, प्रवीण सैनी मोना, कुलविंदर सिंह, बिंदर कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here