शिक्षा मंत्री ने 11 नव-नियुक्त प्रिंसिपल को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला ने आज स्कूल शिक्षा विभाग में 11 नव-नियुक्त प्रिंसिपल को नियुक्ति पत्र दिए। यहाँ पंजाब सिविल सचिवालय में अपने कार्यालय में संक्षिप्त समारोह के दौरान पी.ई.एस. ग्रुप-ए के इन नव-नियुक्त मुलाजि़मों को संबोधन करते हुए श्री सिंगला ने कहा कि वह अपनी जि़म्मेदारी इमानदारी और समर्पण के साथ निभाएं।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार राज्य के नौजवानों को अधिक से अधिक रोजग़ार मौके मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हाल ही में अपने चुनावी वायदे पूरा करके जल्दी ही छह लाख नौजवानों को नौकरियाँ देने का ऐलान किया था। इसमें से एक लाख नौकरियाँ सरकारी क्षेत्र में दी जानी हैं। उन्होंने कहा कि इन नौकरियों के लिए चयन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और अगले महीने सभी जि़लों में राज्य स्तरीय रोजग़ार मेले लगाकर 90 हज़ार से अधिक नौकरियाँ दी जाएंगी।

आज जिनको नियुक्ति पत्र जारी किए गए, उनमें मीना भारती, निशा बांसल, भारत भूषण, बीपन कुमार, रणदीप सिंह, गुरमीत कौर, दीपक कुमार, गीतांजलि, दिनेश वर्मा, आशु सिंह और दुर्योधन गुरदयाल सिंह ‘वेटिंग सूची’ में से हैं, जबकि 154 उम्मीदवारों को पहले ही नियुक्ति पत्र और मनपसंद स्टेशन दिए गए हैं। इन सभी उम्मीदवारों की चयन पंजाब पब्लिक सर्विस कमीशन, पटियाला ने पी.ई.एस. ग्रुप-ए (स्कूलज़ और इंस्पैकशन) कैडर में सीधी भर्ती द्वारा की गई। नियुक्ति पत्र देने के समय शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार और स्कूल शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here