वारदात: फुगलाणा में इलैक्ट्रानिक्स का सामान ट्रक में भरा और चलते बने चोर

-चोरी की सारी वारदात हुई सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में पिछले कुछ दिनों से चोरियों और लूटपाट की घटनाओं में हो रही वृद्धि थमने का नाम नहीं ले रही है। इसके चलते जहां पुलिस की सुरक्षा प्रणाली पर सवालिय निशान लग रहे हैं वहीं चोरों व लुटेरों के बुलंद होते हौंसलों से आम लोगों में डर व दहशत का माहौल व्याप्त है।
होशियारपुर-फगवाड़ा रोड़ पर पड़ते गांव फुगलाणा में 18 अप्रैल की रात चोर बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक इलैक्ट्रानिक्स

Advertisements

thieft-at-fuglana-hoshiarpur

की दुकान का शटर तोड़ कर दुकान का लगभग सारा सामान ही एक ट्रक में भर कर ले उड़े। हालांकि चोरों की सारी करतूत सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई, मगर इतनी बड़ी वारदात के चलते पुलिस के लिए यह चोरी किसी पहेली से कम नहीं है, इसके कारण इलाके में तनाव व दहशत का माहौल बना हुआ है।
जानकारी अनुसार दुकान के मालिक मनप्रीत सिंह ने बताया कि वो 18 अप्रैल को रोज की तरह दुकान बंद करके घर गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें अगले दिन सुबह पता चला कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। उन्होंने बताया कि उन्होंने जब दुकान में आकर देखा तो पता चला कि चोर दुकान से करीब 8 लाख रुपये का इलैक्ट्रानिक्स का सामान चोरी करके ले गए हैं। उन्होंने बताया कि चोरों की सारी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है, जिसे पुलिस को दे दिया गया है।

thieft-at-fuglana-hoshiarpur

यह भी पता चला है कि जिस स्थान पर चोरों ने अपना नापाक मनसूबों को अंजाम दिया उससे कुछ ही दूरी पर पुलिस द्वारा नाका भी लगाया गया था। मगर, चोर पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार होने में कामयाब हो गए।
मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ए.एस.आई. चरनजीत सिंह ने बताया कि सी.सी.टी.वी. की मदद से चोरं का जल्द सुराग लगा लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here