खतरनाक सांडों को कैटल पाउंड में पहुंचा कर जल्द किया जाएगा सांड मुक्त शहर: गैंद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। प्रशासन द्वारा शहर में बनाई गई डेयरियां में रखी गऊओं और रेहड़े चलाने वाले खच्चरों और घोड़ों की टैगिंग का इंतजाम जल्द से जल्द करें, क्योंकि जब से हमने मुहिम शुरू की है सडक़ों पर डेयरी वालो द्वारा छोड़ी गई गऊएं कम नजर आती है। लेकिन जब यह मुहिम बंद कर दी जाएगी तो यह फिर से सडक़ों पर छोड़ दी जाएंगी।

Advertisements

अगर उन पर टैग लगा होगा तो पता चल सकता है कि यह किसकी है,और उस पर कार्यवाही की जा सकती है। यह उक्त विचार भाजपा हरदोखानपुर मंडल अध्यक्ष अश्वनी गैंद और पश्चिमी मंडल अध्यक्ष अशोक कुमार शौकी ने मुहीम दरमियान पशुओं को कैटल पाउंड फलाही भेजने समय कहीं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा टैगिंग करवाने का काम जिला स्तर पर जरूरी किया गया है, लेकिन पता नहीं क्या कारण है कि अभी तक नगर निगम द्वारा किसी भी डेयरी की गिनती कर टैगिंग का इंतजाम नहीं किया गया।

उन्होंने कमिश्नर नगर निगम से अपील करते हुए कहा कि जल्द से जल्द पशुओं की टैगिंग करवाए और शहर में घूम रहे खच्चरों और घोड़ों की भी टैगिंग करें। क्योंकि गऊओं की तर्ज पर खच्चरो और घोड़ो से भी लोग काम लेने के बाद वह उन्हे सडक़ों पर छोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस मुहीम के दौरान आज तक लावारिस सांडों का को पकडऩे की गिनती 122 के करीब हो गई है। इस मौके पर राजेश शर्मा , पीके राणा, अशोक सैनी, इंद्रजीत, नीरज गैंद, अमन सेठी, चरणजीत ,सोनू, सोहन लाल, अमरजीत,राकेश कुमार, गुरप्रीत,गगनदीप, आशीष, जसविंदर, दीपक बतरा,हरदीप सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here