हर घर रोजगार की दुहाई देने वाली सरकार ने खत्म की शिक्षा विभाग की 424 पोस्टें: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। हर घर रोजगार के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने वाली पंजाब सरकार की कथनी व करनी में जमीन आसमान का अन्तर है। निजी अदारों दवारा नौजवानों को रोजगार देने का ड्रामा रचने वाली पंजाब सरकार ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की 424 आसामियों को खत्म कर दिया है। इस से पहले भी जल स्त्रोत विभाग के पुर्नगठन के नाम पर 8657 मुलाजिमों की प्रवाणित आसामियों को रद्द कर दिया गया है।

Advertisements

उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने भाजपा जिला कार्यकारिणी की सदस्य सरबजीत कौर की अध्यक्षता में मोहल्ला गोकुल नगर में आयोजित जन संपर्क मुहिम के अवसर पर अपने संबोधन में कहे। नीति तलवाड़ ने कहा कि पिछले 3 सालों में सरकार बताए कि किस सरकारी अदारे में नौजवानों को रोजगार दिया गया है। उन्होने जिला प्रशासन से कहा कि पिछले 3 सालों में होशियारपुर में रोजगार मेलों के माध्यम से जो रोजगार देने की बात कही जा रही है, उस की वास्तविकता की भी जांच की जाए। उन्होने कहा कि बहुत से प्राईवेट अदारों में जिन लोगों को नौकरियां प्रदेश सरकार के दबाव में दी गई, उन लोगों को नियुक्ति के 15 दिन बाद ही नौकरी से निकाल दिया गया।

नीति तलवाड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि पंजाब में फैले जंगल राज को खत्म करने के लिए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाना अति आवश्यक है। इस लिए सभी कार्यकर्ता दिन रात एक कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएं। इस अवसर पर हरबंस कौर, मीना कुमारी, रजनी तलवाड़, प्रिया सैनी, कमलजीत कौर, गुरमिंदर कौर लाडी, मनरूप, सिमरन व सनम भी उपस्थित थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here