एसआई हंसराज को नहीं किया सस्पैंड तो 15 सितम्बर को करेंगे थाना माडन टाऊन का घेराव: टाइगर फोर्स

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाइगर फोर्स की बैठक आज भगत नगर में हुई। थाना माडल में एफ.आई.आर. 340/19 के चलान में देरी के कारण फोर्स के नेताओं ने फैसला लिया कि 15 सितम्बर को थाना माडल टाऊन का घेराव किया जाएगा। नेताओं ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते वर्ष लडक़ी अन्नू पुत्री सुरजीत सिंह निवासी सिंगड़ीवाल जिसका विवाह नंगल खुंगा में हुआ था की ससूराल ôपरिवार द्वारा मारपीट की गई थी तथा जिसकी डाक्टरी रिपोर्टस जांच होकर ससूराल परिवार पर बड़ी जद्दोजहद के बाद मामला दर्ज हुआ क्योंकि एस.आई. हंसराज ससूराल परिवार से मिला होने के कारण मामला दर्ज करने में ना नुकर कर रहा था।

Advertisements

अब मामला दर्ज होने के एक वर्ष बीतने के बाद भी चलान पेश नहीं किया गया। नेताओं ने कहा कि जांच अधिकारी एस.आई. हंसराज का कहना है कि मामला उसके हाथ में है वो जो चाहेगा कर सकता है, आपने जो करना है कर लो। एक वर्ष चालान पेश नहीं किया तो आपने क्या कर लिया यदि शोर मचाया तो वह चलान हलका करके पेश करेगा, आप मेरा व देव सिंह तथा उसके परिवार का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। नेताओं ने कहा कि हंसराज देव सिंह पटवारी को बचाने के लिए हर संभव यत्न कर रहा है। उन्होंने कहा कि लडक़ी के पिता ने बताया कि देव सिंह उसकी लडक़ी के कार्यलय जाकर उसको परेशान करता है।

पीडि़त अन्नू ने कहा कि वह जिलाधीश व एस.एस.पी. से आत्महत्या करने की आज्ञा मांगती है। वह एस.आई हंसराज व उसके ससुराल परिवार से बहुत तंग है। नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि चलान ना पेश किया और एस.आई. हंसराज को सस्पैंड ना किया तो 15 सितम्बर को माडल टाऊन के घेराव के साथ-साथ चब्बेवाल, मेहटीयाना, सिंगड़ीवाल व बुल्लोवाल में जाम लगाए जाएंगे। नेताओं ने जिलाधीश को अपील की कि अगर जाम लगता है तो इसकी जिम्मेवारी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की होगी। इस मौके पर राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सल्लन, राष्ट्रीय महासचिव अवतार बस्सी ख्वाजू, प्रदेशाध्यक्ष तारा चंद, जिला प्रधान अमरजीत संधी, जिला उपाध्यक्ष बब्बू सिंगड़ीवाल, जिला सीनियर उपाध्यक्ष देवराज शामिल थे। इस संबंधी में जब जांच अधिकारी हंसराज से उसका पक्ष जानना चाहा तो हंसराज ने पुलसीए लहजे से कहा कि जब जांच पूरी होगी तो चलान पेश कर देगा। जब उनसे पुछा कि कोई जांच चल रही है या नहीं हंसराज ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि तुमने जो लिखना है लिख दो, देखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here