रोजगार मेलों को सफल बनाने में समूह विभाग दे अधिक से अधिक योगदान: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की ओर से लगाए गए मेलों की समीक्षा संबंधी बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधीश अपनीत रियात ने ब्यूरो के कामकाज पर तसल्ली प्रकट करते कहा कि ब्यूरो की ओर से जिले में लगाए जा रहे रोजगार मेलों में सुचारु प्रबंध किया जा रहा है। उन्होंने संबंधित विभागों को भी रोजगार मेलों को सफल बनाने में अधिक से अधिक योगदान देने के लिए कहा।

Advertisements

जिलाधीश ने सभी संबंधित विभागों को हिदायत की कि हर विभाग इन रोजगार मेलों में तनदेही से काम करना यकीनी बनाएगा। उन्होंने बताया कि जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की ओर से 24 से 30 सितंबर तक लगने वाले मैगा रोजगार मेलों के लिए एकत्र की गई 3831 पोस्टों के लिए इंटरव्यू लिया जाएगा ताकि पंजाब सरकार के फ्लैगशिप प्रोग्राम को अच्छे तरीके से संपन्न किया जा सके।

उन्होंने बताया कि बच्चे अपनी योग्यता के अनुसार 222.श्चद्दह्म्द्मड्डद्व.ष्शद्व पर इन मेलों के शेड्यूल व मेलों में पहुंच रहे नियोजकों व पदों की किस्मों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस मौके पर जिला रोजगार अधिकारी कर्म चंद ने डिप्टी कमिश्नर को भरोसा दिलाया कि उनकी टीम इन रोजगार मेलों को सफल बनाने के लिए पूरी तनदेही से अपनी जिम्मेदारी निभाएगी ताकि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार व कारोबार मिशन को हर पक्ष से सफल बनाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here