भावाधस टीम ने हाथरस के दरिंदो को फांसी देने की मांग की, यूपी सरकार के खिलाफ जताया रोष

टांडा-उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लडक़ी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार तथा दरिंदगी के साथ मारने वाले कातिलों को फांसी की सज़ा देने की मांग करते भावाधस पंजाब की टांडा टीम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है। भावाधस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सेठ राम सेठी तथा पंजाब यूथ उपप्रधान मनोज मिआनी के नेतृत्व में स्थानीय शिमला पहाड़ी पार्क टांडा में आयोजित बैठक दौरान समूह पदाधिकारीयों ने इस दर्दनाक घटना को शर्मनाक बताते हुए रोष ज़ाहिर किया।

Advertisements

इस मौके पर सेठी तथा मनोज ने कहा कि पहले तो दलित लडक़ी के साथ दरिंदों की ओर से हैवानीयत की गई तथा मरने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार की प्रणाली ने हैवानीयत का खेल खेलते हुए आधी रात को पीडि़ता के परिजनों को घरों में बंद कर के लडक़ी का अंतिम संस्कार कर के एक साजिश के तहत पीडि़ता के परिवार की ओर से उनकी लडक़ी के अंतिम संस्कार का अधिकार छीना है व मृतका को सम्मान नहीं दिया गया ही।

उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर पूरे देश के अंदर दलित भाईचारे में ज़बरदस्त रोष है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश के अंदर लगातार दलित समाज पर अत्याचारों में बढ़ोतरी हो रही है तथा सरकारें मूकदर्शक बनी हुई हैं। इस मौके पर हरमेश बसी जलाल जगदीश बब्बी , बिट्टु जाजा , बाबा , बलबीर जाजा , सुखा सरपंच , गग्गी भट्टी , सुनील उड़मुड़ ,तरलोक चंद , सनी रड़ा इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here