मोहल्ला दशमेश नगर: मानसिक परेशानी के चलते जसवंत ने फंदा लगाकर दी जान, पुलिस ने शुरु की जांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिपलांवाला के समीप मोहल्ला दशमेश नगर में एक व्यक्ति ने मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही शुरु कर दी थी। मृतक की पहचान जसवंत सिंह पुत्र मोहन सिंह के रुप में हुई है। जानकारी अनुसार जसवंत सिंह घर में अकेला था। इसका एक बेटा इंग्लैड में रहता है तथा छोटा बेटा अपने मामा के घर गया हुआ था।

Advertisements

आज 7 अक्टूबर को सुबह करीब 6 बजे उसे घर के बाहर देखा गया ता तथा इसके बाद से वो घर के बाहर दिखाई नहीं दिया। आसपास के लोग उसे मिलने के लिए भी गए, पर किसी ने गेट नहीं खोला तो वे वापस चले गए। लेकिन शाम को पांच बजे जसवंत जब घर से बाहर नहीं निकला तो मोहल्ला निवासियों ने घर के भीतर जाकर देखा तो जसवंत का शव पंखे से झूल रहा था। यह देखते ही उन्होंने तुरंत थाना माडल टाउन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एएसआई नानक सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया था।

बताया जा रहा है कि जसवंत की पत्नी का काफी समय पहले निधन हो गया था। एक बेटा विदेश गया है तथा दूसरा उसके पास ही रहता है, वो मामा के घर गया था। बताया जा रहा है कि जसवंत मानसिक तौर पर परेशान रहता था तथा इसी के चलते उसने यह कदम उठाया होगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा जांच की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here