वार्ड 13 के सीनियर सिटीजनों ने निगम कमिशनर के नाम मांगपत्र देकर सडक़ें बनवाने की मांग की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड 13 के सीनियर सिटीजनों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मोहल्ले की सडक़ें बनवाने की मांग को लेकर निगम कमिशनर के नाम एक मांगपत्र मौके पर मौजूद अधिकारी को सौंपा। इस मौके पर वार्ड के बुजुर्गों ने बताया कि मोहल्ले की जर्जर हो चुकी सडक़ों के कारण मोहल्ला निवासियों को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जब वे वार्ड की पूर्व पार्षद मीनू सेठी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सडक़ों को बनाने संबंधी जून 2019 में हुई हाउस की बैठक में सभी कार्य पास किए जा चुके हैं। इस मौके पर बुजुर्ग ब्रिज मोहन, हरविंदर सिंह, कुलविंदर सिंह, अशोक लखनपाल, प्रो. विजय कुमार, राजिंदर सैनी व गौरव अरोड़ा आदि ने बताया कि सडक़ों की हालत ठीक न होने से आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं तथा उन्हें व मोहल्ले के अन्य बुजुर्गों का घरों से निकलना दूभर बना हुआ है। उन्होंने कहा कि हाउस द्वारा पास किए कार्य न होना साफ है कि कहीं न कहीं उनके वार्ड को राजनीतिक रंजिश का शिकार बनाया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगर उनके मोहल्ले की सडक़ें जल्द न बनाई गईं तो इस संबंधी संघर्ष के लिए मोहल्ला निवासी अगली रणनीति तय करने के लिए बैठक करके निर्णय लेंगे। वार्ड के बुजुर्गों ने निगम कमिशनर से मांग की कि वे उनके वार्ड की सडक़ों को जल्द से जल्द बनवाने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी करें ताकि मोहल्ला निवासियों को पेश आ रही समस्या से उन्हें निजात मिल सके। इस मौके पर बुजुर्गों के साथ मौजूद पूर्व पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि जो कार्य पास हो चुके हैं उन्हें जानबूझकर लटकाया जा रहा है तथा इसके पीछे की राजनीति को भी सभी मोहल्ला निवासी समझते हैं।

उन्होंने बताया कि दुख की बात है कि जनता की समस्या को दूर करने की बजाए उस पर राजनीति की जा रही है, जोकि किसी भी सूरत में तर्कसंगत नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग राजनीति करते हैं उन्हें राजनीति करने दी जाए, लेकिन लोगों की समस्या को दूर करने के लिए कम से कम अधिकारी वर्ग को तो निष्पक्ष कार्य करते हुए काम करवाने चाहिए। मीनू सेठी ने कहा कि वे मोहल्ला निवासियों के साथ हैं और वार्ड में सडक़ों को बनवाने के लिए मोहल्ला निवासी जो भी रणनीति तय करेंगे वे पूर्ण तौर पर उनके साथ खड़ी रहेंगी ताकि यह कार्य जल्द से जल्द करवाए जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here