अश्विनी शर्मा पर हुआ हमला व सांपाला की गिरफ्तारी कांग्रेस सरकार की नाकाम नीतियों का नतीजा: डा.घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब ने पिछले दिनों प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा पर हुए कातिलाना हमले व आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला की जलालाबाद में हुई गिरफ्तारी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पंजाब सरकार को तुरंत भंग करने की मांग करते हुए राज्य सरकार के खिलाफ कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई के नेतृत्व में रोष मार्च कर सरकार का पुतला जलाया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डा. रमन घई ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार लॉअ एंड आर्डर संभालने में नाकाम रही है तथा प्रदेश सरकार वोटों की राजनीति की खातिर प्रदेश का एक बार फिर से माहौल खराब कर राजनीतिक रोटियां सेक रही है।

Advertisements

डा. घई ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा पर हुआ कातिलाना हमला व पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला की गिरफ्तारी प्रदेश सरकार की नाकामी को दर्शाती है। उन्होंने सरकार के विरूद्ध रोष प्रदर्शन करते हुए कहा कि पंजाब में आज कांग्रेस सरकार प्रदेश की अमन शांति के लिए एक बड़ा खतरा है तथा इस खतरे से हम सभी प्रदेशवासियों को सचेत रहना होगा। डा. घई ने कहा कि जिस तरह प्रदेश में सरकार माहौल को खराब करने के लिए खालिस्तानी समर्थकों को पनाह दे रही है उससे पंजाब के हिंदु सिक्ख भाईचारे में दरार डालने की गहरी साजिश है जिसका यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब कड़े शब्दों में विरोध करती है।

डा. घई ने सरकार से मांग की है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार कर भाजपा के खिलाफ चल रही साजिश का पर्दाफाश किया जाए। इस अवसर पर कौंसिल के जिला अध्यक्ष पंकज शर्मा ने पंजाब सरकार की कारगुजारी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि आज पंजाब सरकार अपनी राजनीतिक फायदा उठाने के लिए पंजाब के माहौल को खराब करने में लगी हुई है जिससे यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब कभी कामयाब नहीं होने देगा। इस अवसर पर कौंसिल महासचिव एडवोकेट नवजिंदर बेदी ने पंजाब सरकार की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि सरकार आज हिंदु सिक्ख व दलित भाईचारे को आपस में लड़ाकर प्रदेश की अमन शांति को खराब करने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब कांग्रेस की फूट डालो व राज करो की नीति को कभी कामयाब नहीं होने देगी। इस अवसर पर मनोज शर्मा, डा. वशिष्ट कुमार, अश्विनी ओहरी, डा. राज कुमार सैनी, गौरव वालिया, मनप्रीत सिंह, होशियार सिंह, नीरज शर्मा, अश्विनी छोटा, सुनील सेठी, दलजीत सिंह, रमनीश घई, बुध पहलवान, अमृत कुमार, मयंक शर्मा, मोहित संधु, परमजीत राणा, किरपाल धामी, जसबीर सिंह, पवन शर्मा, कुमार, जज्जी पंडित, राज कुमार, विकास कुमार, करनैल सिंह, शम्मी, रघुनंदन आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here