न्यू मनोहर ऑप्टिकल: नोसरबाज हजारों रुपये का चूना लगाकर हुआ फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। शुक्रवार देर सायं करीब 6 बजे कार सवार एक महिला व एक युवक होशियारपुर जालंधर रोड कमालपुर स्थित मनोहर ऑप्टिकल में हजारों रुपये का चूना लगाकर फरार हो गए। दुकानदार सोढ़ी वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सायं करीब 6 बजे वह अपनी दुकान पर अकेले थे कि कार सवार महिला और युवक ने लैंस खरीदने के बहाने उन्हें बातों में उलझा लिया और इसी दौरान उन्होंने गल्ले से 11 हजार रुपये नकद निकालकर फरार हो गए।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इनके साथ एक व्यक्ति और था जो पहले से ही गाड़ी में बैठा हुआ था। इस संबंधी दुकानदार को तब पता चला जब रात को दुकान बंद करने समय वह अपने रोजाना सेल के पैसे गिनने लगे। सोढ़ी वर्मा ने बताया कि उनको 800 रुपये के कांटेक्ट लैंस दिखाए जो उन्हें पसंद आ गए व जब उस युवक ने उसे 2 हजार रुपये का नोट दिया तो उसने उनको सो सो के नोट देने की मांग की व बातों में उलझा दिया व बड़ी होशियारी से गल्ले में रखे रुपयों में से कब उसने 11 हजार रुपये निकाल लिए पता ही नही चला।

इसी दौरान सोढ़ी वर्मा का बेटा प्रिंस वर्मा भी दुकान पर आ गया और उसे देखकर वह नोसरबाज दुकान से निकल गए। यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई शाम को जब प्रिंस ने सेल गिनी तो रुपये कम निकले जब सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि जो ग्राहक शाम को आये थे उन्होंने बड़ी चालाकी से गल्ले से पैसे निकाल लिए और फरार हो गए। इस संबंधी प्रिंस ने तुरंत इसकी सूचना थाना मॉडल टाउन को दी। खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा जांच जारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here