बुरी खबर: अध्यापिका को बनाया लूट का शिकार

teacher-loot-ramgarh-hoshiarpur

रिपोर्ट: भूपेश प्रजापति/गुरजीत सोनू-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला रेलवे मंडी के समीप पड़ते मोहल्ला रामगढ़ में दिन-दिहाड़े एक लुटेरे ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देते हुए स्कूल से घर लौट रही एक अध्यापिका को अपना शिकार बनाया और लुटेरा उससे उसका पर्स छीन कर फरार हो गया। हालांकि इस दौरान अध्यापिका ने लुटेरे को पकडऩे के लिए उससे हाथापाई भी की, परन्तु वे भागने में सफल हो गया। घटना के बाद से अध्यापिका बुरी तरह से डरी सहमी हुई है। इस संबंधी पुलिस को सूचना दे दी गई है।
घटना की जानकारी देते हुए लूट का शिकार हुई अध्यापिका की माता परमजीत कौर निवासी रेलवे मंडी, नजदीक जानवरों का अस्पताल ने बताया कि उनकी लडक़ी जसलीन कौर श्री गुरु हरिकिशन पब्लिक स्कूल में अध्यापिका है। शनिवार 6 मई को बाद दोपहर करीब ढाई बजे जब वह स्कूल से घर वापस आ रही थी तो मोहल्ला रामगढ़ में सरवन सिंह वाली गली में एक लुटेरे ने उसका पर्स छीनने का प्रयास किया। पर्स को बचाने के दौरान दोनों में हाथापाई भी हुई। मगर

Advertisements

लुटेरा पर्स छीन कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि जसलीन के मुताबिक लुटेरे ने अपना मुंह ढका हुआ था। जिसके चलते वह उसका चेहरा नहीं पढ़ पाई। उन्होंने बताया कि पर्स में 10 हजार रुपये तथा जसलीन का स्मार्ट मोबाइल फोन के अलावा कुछ अन्य सामान था। उन्होंने बताया कि इस संबंधी थाना माडल टाउन पुलिस को सूचना दी गई है। परमजीत कौर ने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने वार्ड पार्षद मोनिका कतना के ससुर पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष खरैती लाल कतना से भेंट करके उन्हें भी घटना की जानकारी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here