कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने जेल चौंक से खेती भवन तक बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की विकासशील सोच ने प्रदेश में हर क्षेत्र में एक सकारात्मक माहौल पैदा किया है, जिसका लोगों तक लाभ पहुंच रहा है। यह विचार उन्होंने जेल चौक से खेती भवन तक 42 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत करने के दौरान रखे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने सिर्फ प्रदेश के विकास पर ही फोकस किया है, जिसका नतीजा है कि लोगों तक हर आधारभूत सुविधाएं समय पर पहुंची है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में होशियारपुर में कई विकास प्रोजैक्ट पूरे हो जाएंगे जिसका शहर वासियों को बहुत लाभ मिलेगा। इस दौरान उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को निर्धारित समय पर सडक़ निर्माण कार्य को पूरा करने के निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान लोगों को अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ, इस लिए वे पहले की तरह की सावधानी अपनाते रहें और मास्क के प्रयोग के साथ-साथ सामाजिक दूरी के नियम का भी पालन करें। इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पी.एस.आई.डी.बी के चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिंपा, सुरेश कुमार, रंजीता चौधरी, कुलविंदर सिंह हुंदल, सुरिंदर पाल सिद्धू, खुशबीर सिंह, रजनीश टंडन, राजेश्वर दयाल बब्बी, अशोक मेहरा, मनमोहन सिंह कपूर, गुरदीप कटोच, गुलशन राय, मीना कुमारी, वरुण शर्मा आशु आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here