मानसर टोल प्लाज पर जम्मू निवासी महिला के साथ अभद्र व्यवहार करके उसकी वीडियो वायरल करने वालों पर कार्यवाही की मांग

टांडा उडमुड (द स्टैलर न्यूज़): हिन्दू जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनदीप बख्शी के नेतृत्व में एसएसपी होशियारपुर को एसपी (डी) के माध्यम से मांग पत्र दिया गया। जिसमें विजयदशमी के अवसर पर मानसर टोल प्लाजा पर घटित एक दुखदाई घटना को उजागर किया गया। मनदीप बख्शी ने कहा कि जब पूरा देश दशहरे का उत्सव मना रहा था तो 25 अक्तूबर 2020 से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एक महिला जो कि बताया जा रहा है कि जम्मू से है, ने पंजाब आते समय, टोल प्लाजा मानसर, भंगाला के पास प्रधानमंत्री मोदी जी की तस्वीर जिस पर जूतों की माला डाली हुई थी, से वो माला उतार दी।

Advertisements

इस पर वहां खड़े गुंडा अनसरों ने उपरोक्त महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया, उसे जलील किया व उसकी कार तोडऩे की धमकियां देते हुए जबरदस्ती उससे दोबारा जूतों की माला पहनाई और प्रधानमंत्री की तस्वीर पर ज़बरदस्ती जूते मरवाए। तत्पश्चात उस महिला की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और ये तालिबानी घटना उस पंजाब की धरती पर हुई जो नारी सम्मान की रक्षा के लिए जाना जाता है, और उस दिन, जिस दिन को दुनिया एक नारी के सम्मान में हुए युद्ध में दानवी शक्तियों की हार की याद में मनाती है। इस घटना ने पंजाब व पंजाबियत को शर्मसार किया है। विरोध की मर्यादा को तार तार करती ये घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि यह घटना महज पंजाब ही नहीं अपितु पूरे देश के लिए कलंक है। जिसे विश्व दूसरे तालिबान के रूप में देखेगा और कानून को अपने हाथों में लिए यूथ कांग्रेस के गुंडा अनसरों ने ये सब वहां खड़े पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में किया। ये सिर्फ और सिर्फ माहौल खराब करने की नीयत से किया गया है और पूरा पंजाबी समाज इस घटना से आहत है। उन्होंने मांग की कि ऐसा करने वाले व उस वीडियो को शेयर करने वालों पर सख्त से सख्त धाराओं के तहत कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसे उपद्रवी तत्व ऐसा दुष्कृत न कर सकें और नागरिकों का शासन व प्रशासन में विश्वास बना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here