नगर सुधार ट्रस्ट ने प्रापर्टी की निलामी से जुटाया 80 लाख रुपये का राजस्व: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई एवं निर्देशों पर नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से बनाई गईं स्कीमों के विकास को प्राथमिकता दी जा रही है तथा स्कीमों को विकसित करने और आम जनता को इनका लाभ पहुंचाने के लिए निलामी करवाई जा रही है। ट्रस्ट की तरफ से करवाई गई निलामी में ट्रस्ट को 80 लाख 46 हजार रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ है। जिससे विकसित की गई स्कीमों में और विकास कार्य करवाए जाएंगे ताकि वहां रहे एवं व्यापार करने वालों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Advertisements

यह बात ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने निलामी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद इस संबंधी जानकारी देते हुए कही। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की तरफ से स्कीमों का लाभ देने के लिए दो बार पहले भी निलामी करवाई गई है तथा अब करवाई गई तीसरी निलामी से ट्रस्ट को 80 लाख से अधिक रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि स्कीम नंबर-2, 10 व 11 में पड़ती रिहायशी एवं व्यवसायिक जगहों की निलामी में जनता ने काफी उत्साह दिखाया तथा उनके उत्साह को देखते हुए जल्द ही शेष रहती प्रापर्टी की भी निलामी प्रक्रिया को संपन्न करवाया जाएगा। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि श्री अरोड़ा की अगुवाई एवं निर्देशों तथा उनके विकास के एजेंडे को अमली जामा पहनाने के लिए ट्रस्ट की तरफ से स्कीमों में सडक़ें, पानी, सीवरेज एवं अन्य मूलभूत सुविधाओं को पूर्ण करवाया जा रहा है।

हाल ही में ट्रस्ट की तरफ से करीब सवा करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए गए हैं तथा आगे भी विकास कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने निलामी प्रक्रिया में भाग लेने वाली बोलीदाताओं और इसे सफलतापूर्वक पूर्ण करने वाले ट्रस्ट अधिकारियों और कर्मियों का धन्यवाद किया। इस मौके पर ई.ओ. राजेश कुमार व जे.ई. मनदीप आदिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here