क्रूरता की हदें पार, संतान प्राप्ति के लिए मासूम की ली जान, दुष्कर्म के बाद हत्या करके शरीर से निकालकर खाए अंग

कानपुर (द स्टैलर न्यूज़)।आज का मनुष्य इतना क्रूर हो गया है कि उसमें और जानवर में कोई अंतर नहीं रह गया है। आए दिन कभी दुष्कर्म के मामले कभी जिंदा जला देने के मामले सामने आए हैं लेकिन उत्तरप्रदेश के जिला कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव में एक दिल दहला देने वाला समाचार प्राप्त हुआ है। जिसमें एक निसंतान दंपित्त ने संतान प्राप्ति के लिए अंधविश्वास के चलते 2 युवकों को मात्र 1500 रुपये देकर एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या करवा दी। युवकों ने पहले बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में गला काटकर हत्या कर दी। यही नहीं बच्ची की हत्या के बाद उक्त दरिंदों ने मासूम का पेट काट दिया और उसके शव से अंग निकाल लिए और हत्यारोपी युवकों के चाचा ने उस बच्ची का लीवर खा लिया।

Advertisements

गौरतलब है कि गत 15 नवंबर को उक्त मासूम बच्ची का शव काली मंदिर के समीप न देखने लायक अवस्था में मिला था जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत और अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया।

इस मामले के बाद स्थानीय पुलिस ने पीछताछ के लिए गांव के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया था जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि गांव के ही एक निसंतान दंपत्ति ने संतान प्राप्ति के लिए काला जादू करवाने के लिए एपने भतीजे और एक अन्य व्यक्ति को डेढ हजार रूपये देकर किसी बच्ची का लीवर व दिल लाने के लिए कहा था। जिसके बाद उक्त दोनों युवकों ने पहले 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और निर्मम हत्या करके उसके शरीर से अंग निकाल लिए। पुलिस के एसपी ग्रामीण ब्रिजेश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों की पहचान अंकुल और साथी वीरन तथा हत्या करवाने वाले परशुराम और सुनैना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उक्त दोनों युवकों ने पहले शराब के नशे में बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और चाकू से पेट काटकर अंग निकाले और दंपत्ति को दे दिया। जिसके बाद दंपत्ति ने उसका लीवर बांटकर कच्चा खा लिया और बाकी अंग कुत्तों को खिला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here