गुरुद्वारा रामगढिय़ा की पहली मंजिल पर स्थित एक कमरे में लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ राख

Punjab Govt.r
Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर के सुतैहरी रोड गुरुद्वारा रामगढिय़ा विश्वकर्मासभा में आज 21 नवंबर को दोपहर करीब 1 बजे एक कमरे में आग लगने से अंदर पड़ा सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया।

Punjab Govt.r
Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार होशियारपुर के सुतैहरी रोड पर पड़ते गुरुद्वारा रामढिय़ा में आज 21 नवंबर को दोपहर करीब 1 बजे आग लग गई। आग देख आस-पास के दुकानदारों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड व पुलिस को दी। जिस पर मौके पर फायर बिग्रेड द्वारा पहुंचकर आग पर काबू पाया गया। करीब एक घंटे की कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जिस कमरे में आग लगी वहां पर पाठी गुरदीप सिंह रहता था जिसका अंदर पड़ा सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण शॉट सर्रिट बताया जा रहा है।

सूचना मिलते ही पंजाब उद्योग विकास कारपोरेशन के उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा ने मौके पर पहुंचकर गुरुद्वारा के प्रधान के साथ इस घटना संबंधी दुख सांझा करते हुए भगवान का धन्यवाद किया कि इसमें कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ और न ही महाराज जी के स्वरूपों को कोई नुकसान पहुंचा है। इसी बीच थाना सिटी के प्रभारी गोविंदर कुमार बंटी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here